scriptहत्या की साजिश में दो गिरफ्तार | Two arrested for murder conspiracy | Patrika News

हत्या की साजिश में दो गिरफ्तार

locationबैंगलोरPublished: Jan 24, 2022 08:04:04 pm

Submitted by:

Nikhil Kumar

गत एक वर्ष से पुलिस इन दोनों को तलाश कर रही थी

murder पत्थरों से सिर कुचलकर युवक की हत्या

murder पत्थरों से सिर कुचलकर युवक की हत्या

बेंगलूरु. सीसीबी पुलिस ने फिल्म निर्माता उमापति की हत्या की साजिश में दर्शन तथा संजू को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार यह दोनों इस मामले में आरोपी क्रमांक 15 तथा 16 थे। गत एक वर्ष से पुलिस इन दोनों को तलाश कर रही थी। लेकिन दोनों पुलिस की गिरफ्त से बचे हुए थे। सीसीबी पुलिस ने इन दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें जयनगर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। इस मामले में पुलिस अभी तक 16 जनों को गिरफ्तार कर चुकी है।

दुकान में लगी आग से झुलसे दो युवकों की मौत
विजयपुर. जिले के निडग़ुंडी तहसील के बाहरी क्षेत्र में रविवार तड़के प्लास्टिक सामग्री की दुकान में आग लगने के कारण झुलसे दो युवकों की मौत हो गई। मृतकों के नाम अशोक देसाई (25) तथा लूंबाराम देसाई (30) बताए गए हैं। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों नें एक घंटे के प्रयासों के बाद आग पर काबू पा लिया। निडगुंडी पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

सड़क दुर्घटना में दो की मौत, 10 घायल
तुमकूरु. जिले की कोरटगेरे तहसील के काशापुरा गांव के निकट रविवार कर्नाटक राज्य सड़क परिवहन निगम (केएसआरसीटी) की अनियंत्रित बस के चपेट में आकर दो लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए।
पुलिस के अनुसार चिकबल्लापुर से सिरा जा रही बस के चालक ने नियंत्रण खो दिया। दो राहगीरों को कुचलने के बाद बस सड़क किनारे स्थित एक पेड़ से टकराई। इस हादसे में बस में सवार 10 यात्री घायल हो गए।
प्राप्त जानाकारी के अनुसार बस के परिचालक के हाथ-पांव टूट गए हैं। बस का चालक हादसे के बाद बस छोड़कर मौके से फरार हो गया। घायलों को कोरटगेरे अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस बस चालक को तलाश कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो