scriptदेशभर में एटीएम से रुपए लूटने वाले गिरोह के दो गिरफ्तार | Two arrested gang robbing ATM from across the country | Patrika News

देशभर में एटीएम से रुपए लूटने वाले गिरोह के दो गिरफ्तार

locationबैंगलोरPublished: Jan 27, 2020 07:08:35 pm

बैटरायनपुर पुलिस ने एटीएम मशीन से रुपए लूट कर फरार होने का प्रयास कर रहे गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान पंजाब मूल के हर्ष अरोरा (४०) और सुर्बीत (४१) के तौर पर की गई है। दोनों आरोपियों ने मैसूरु रोड के बी.एच.ई.एल. के सामने एक बैंक के एटीएम के अंदर लगे सीसीटीवी को च्विंगम लगाकर बन्द कर दिया था।

देशभर में एटीएम से रुपए लूटने वाले गिरोह के दो गिरफ्तार

देशभर में एटीएम से रुपए लूटने वाले गिरोह के दो गिरफ्तार

बेंगलूरु. बैटरायनपुर पुलिस ने एटीएम मशीन से रुपए लूट कर फरार होने का प्रयास कर रहे गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान पंजाब मूल के हर्ष अरोरा (४०) और सुर्बीत (४१) के तौर पर की गई है। दोनों आरोपियों ने मैसूरु रोड के बी.एच.ई.एल. के सामने एक बैंक के एटीएम के अंदर लगे सीसीटीवी को च्विंगम लगाकर बन्द कर दिया था।
फिर गैस कटर से मशीन को काट कर नकद १५.४० लाख रुपए लूटे और बैग में रख लिए लेकिन एटीएम की अलार्म बजने के कारण बैंक के प्रबंधक को इसकी जानकारी हुई और उसने पुलिस को सूचना दी। बैटरायनपुर पुलिस और होयसला पुलिस तत्काल वहां पहुंची। वहां दोनों आरोपियों को चारों तरफ से घेर लिया।
आरोपियों ने राड से पुलिस कर्मचारियों पर हमला कर फरार होने का प्रयास किया लेकिन पुलिस कर्मचारियों के हाथों में पिस्तौल होने के कारण आत्मसमर्पण किया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर नकद राशि, एक कार, गैस कटर, हथौड़ा और अन्य कुछ चीजों को जब्त किया है।
तोड़ चुके थे पांच एटीएम
जांच से पता चला है कि आरोपियों ने अभी तक शहर में ंपांच बार एटीएम मशीनों को तोड़ कर रुपए लूटे थे। इस गिरोह के सदस्य देश भर मे फैले हैं और एटीएम केन्द्रों को निशाना बनाकर रुपए लूटते हैं। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो