scriptTwo arrested in connection with the murder of BJYM leader | Karnataka: भाजयुमो नेता की हत्या के मामले में दो गिरफ्तार | Patrika News

Karnataka: भाजयुमो नेता की हत्या के मामले में दो गिरफ्तार

  • Murder of BJP youth wing leader Praveen Nettar.
  • छह टीमों का गठन

बैंगलोर

Published: July 28, 2022 05:25:49 pm

बेंगलूरु. कर्नाटक पुलिस ने गुरुवार को भाजपा युवा विंग के नेता प्रवीण नेट्टरू की हत्या (murder of BJP youth wing leader Praveen Nettar.)के मामले में दक्षिण कन्नड़ जिले से दो लोगों को गिरफ्तार किया है।
arrest_3.jpg
दक्षिण कन्नड़ के पुलिस अधीक्षक ऋषिकेश भगवान सोनवणे ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान हावेरी जिले के सावनूर निवासी जाकिर (29) और बेल्लारे के मोहम्मद शफीक (27) के रूप में हुई है।
पुलिस ने कहा कि नेट्टरू की हत्या की साजिश के पीछे दोनों आरोपी कथित रूप से शामिल हैं।
इससे पहले एडीजीपी (कानून व्यवस्था) आलोक कुमार (ADGP (Law and Order) Alok Kumar) ने बेल्लारे का दौरा किया और स्थिति का जायजा लिया। बाद में जिले के सुलिया तालुक में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कुमार ने कहा कि हत्या के मामले की सभी कोणों से जांच चल रही है।
कुमार ने कहा कि मेंगलूरु शहर के पुलिस आयुक्त और उडुपी पुलिस की मदद से छह टीमों का गठन किया गया है।
मालूम हो कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता 32 वर्षीय प्रवीण नेट्टरू की मंगलवार रात सुलिया तालुक के बेल्लारे में मोटरसाइकिल सवार अज्ञात हमलावरों ने चाकू मारकर उसकी दुकान के सामने ही हत्या कर दी थी। इस हत्या के कारण बुधवार को दक्षिण कन्नड़ जिले में कई जगहों पर तनाव और विरोध प्रदर्शन हुआ और पथराव और पुलिस लाठीचार्ज की घटनाएं सामने आईं।
मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि उनकी सरकार दक्षिण कन्नड़ में भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी प्रवीण नेट्टरू की हत्या को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को सौंपने के लिए तैयार है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

पीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कितना भी 'काला जादू' फैला लें कुछ होने वाला नहींदेश के 49वें CJI होंगे यूयू ललित, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने नियुक्ति पर लगाई मुहरसुप्रीम कोर्ट से नूपुर शर्मा को बड़ी राहत, सभी FIR को दिल्ली ट्रांसफर करने के निर्देशसुनील बंसल बने बंगाल बीजेपी के नए चीफ, कैलाश विजयवर्गीय की हुई छुट्टीBihar Mahagathbandhan Govt: नीतीश कुमार ने 8वीं बार ली बिहार के CM पद की शपथ, तेजस्वी यादव बने डिप्टी सीएमनाम लिए बिना PM मोदी पर नीतीश का हमला, बोले- '2014 वाले 2024 में रहेंगे तब न, विपक्ष में हमलोग आ गए हैं अब सब होगा'Maharashtra: महाराष्ट्र में कैबिनेट विस्तार के बाद नाराजगी की खबर, CM से मुलाकात के बाद बच्चू कडू ने कही ये बातBihar Political Crisis Live Updates: नीतीश कुमार ने 8वीं बार ली सीएम पद की शपथ, तेजस्वी बने डिप्टी CM, कैबिनेट विस्तार बाद में
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.