कांग्रेस के दो बड़े नेता पहुंचे दिल्ली, करेंगे आलाकमान से मुलाकात

एक ओर कांग्रेस आलाकमान राज्य में अध्यक्ष पद को लेकर मौन रुख अख्तियार किए हुए हैं वहीं कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश गुंडूराव ( Karnataka Congress President Dinesh Gundu Rao) व अध्यक्ष पद के दावेदार डीके शिवकुमार ( D K Shivakumar) पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली पहुंचे हैं।

By: Santosh kumar Pandey

Published: 07 Mar 2020, 07:53 PM IST

बेंगलूरु. एक ओर कांग्रेस आलाकमान राज्य में अध्यक्ष पद को लेकर मौन रुख अख्तियार किए हुए हैं वहीं कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश गुंडूराव व अध्यक्ष पद के दावेदार डीके शिवकुमार पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली पहुंचे हैं। पार्टी सूत्रों के अनुसार दोनों नेताओं ने पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने के लिए समय मांगा है।

बताया जाता है कि दिनेश गुंडूराव राहुल गांधी को राज्य में अध्यक्ष पद को लेकर चल रही खींचतान और अध्यक्ष पद पर किसी को चुने जाने की आवश्यकता के बारे में जानकारी देंगे।

बता दें कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गुंडूराव व विधायक दल के नेता सिध्दरामय्या ने कुछ माह पहले हुए उपचुनाव में पार्टी की करारी हार के बाद इस्तीफा दे दिया था। इससे बीएस येडियूरप्पा के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार को राजनैतिक ताकत मिली थी और सत्ता के लिए आवश्यक बहुमत भी मिल गया था। इसके बाद से ही पार्टी के अध्यक्ष पद को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned