तालाब में डूबने से दो बालकों की मौत

तहसील में डूबने की एक माह में दूसरी घटना

By: Santosh kumar Pandey

Published: 26 Jun 2020, 03:59 PM IST

मंड्या. नागमंगला तहसील में तालाब में गाय को पानी पिलाने गए दो बालकों की डूबने से मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार दोड्डकेरे गांव निवासी मनु कुमार (12) और पुनीत (11) दोनों एक गाय को पानी पिलाने के लिए गांव के समीप तालाब पर गए थे। जहां तालाब में डूबने से दोनों की मौत हो गई। काफी समय बीतने पर घर नहीं लौटने पर परिजनों ने तलाश किया तो दोनों के शव तालाब में तैरते हुए दिखाई दिए।

स्थानीय लोगों की सूचना के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को बाहर निकाला। गांव में एक साथ दो किशोरों की मौत के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ गई। मृतकों किशोरों के परिजनों को घटना का पता चलने पर रो-रोकर बुरा हाल हो गया। वेल्लुर क्रास थाना पुलिस में मामला दर्ज हुआ है।

बता दें कि नागमंगला तहसील के बीरणहल्ली गांव में 14 जून को तालाब में गाय को नहलाते समय डूबने से एक महिला व उनकी दो पुत्रियों की मौत हुई थी।

पुलिस स्टेशन को किया सील
मंड्या. मद्दूर तहसील के यातायात पुलिसकर्मी को कोरोना वायरस का संक्रमण होने पर यातायात पुलिस थाना व स्थानीय पुलिस स्टेशन को गुरूवार को सील किया गया। जिला पुलिस अधीक्षक के परशुराम ने दोनों थानों का निरीक्षण किया।

अधीक्षक ने बताया कि संक्रमित हुए पुलिसकर्मियों का दोनों थानों में संपर्क होने कारण दोनों थानों को सील किया गया। संपर्क में आए पुलिसकर्मियों का पता कर होम क्वारंटाइन किया जाएगा। दोनों थानों को सैनिटाइज किया गया है।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned