गैंगवार में दो समाजकंटकों की हत्या, पांच गिरफ्तार

गैंगवार में दो समाजकंटकों की हत्या, पांच गिरफ्तार

Rajendra Shekhar Vyas | Publish: Nov, 23 2018 09:25:53 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

छह-सात अज्ञात लोगों ने चाकुओं और तलवारों से हमला किया

बेंगलूरु. शहर के कोणनकुंटे पुलिस थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात गैंगवार में दो समाजकंटकों की बेरहमी से हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार कोणनकुंटे क्रास वीवर्स कालोनी के मुरुगन (34) और पलनी (35) बार में शराब पीकर घर लौट रहे थे। रास्ते में एक ऑटो में आए छह-सात अज्ञात लोगों ने अचानक चाकुओं और तलवारों से उन पर हमला कर दिया। दोनों ने जान बचाकर भागने का प्रयास किया लेकिन आरोपियों ने उनका पीछा किया और तलवारों से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलने पर कोणनकुंटे पुलिस घटना स्थल पहुंच मुरुगन और पलनी के शवों को पोस्ट मार्टम के लिए अस्पताल भेजा।
बताया गया है कि मुरुगन और पलनी तमिलनाडु के रहने वाले थे। पलनी केवल एक माह पहले मुरुगन के पास आया था। दोनों मिल कर वेल्डिंग और वाहनों की टिंकरिंग का काम करते थे। पुलिस की जांच से पता चला है कि पुरानी दुश्मनी के चलते यह हत्याएं की गई है। मंजा गिरोह ने सात साल पहले हुई हत्या के प्रतिशोध में ये हत्याएं की हैं। पुलिस अब मंजा गिरेह को तलाश कर रही है।
पुलिस के अनुसार मुरुगन और पलनी के खिलाफ हुलिमावु, बन्नेरघट्टा, आनेकल, कुमारस्वामी लेआउट और अन्य पुलिस थानों में हत्या, लूट, अपहरण और अन्य गंभीर मामले दर्ज हैं। कई मुकदमों की सुनवाई भी चल रही है। गिरोह को गिरफ्तार करने सुब्रमण्यापुर उप संभाग के सहायक पुलिस आयुक्त महादेव के नेतृत्व मेंं तीन विशेष दल गठित किए गए। इस बीच, विशेष दल को सूचना मिली कि वारदात को पलनी के विरोधी गैंग के लोगों ने अंजाम दिया है। वारदात में शामिल मंजुनाथ गैंग के लोगों के नाइस रोड के आस-पास होने की जानकारी मिलने पर जब पुलिस वहां पहुंची तो मंजुनाथ ने पुलिस उपनिरीक्षक सुब्रमणि पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने मंजुनाथ पर गोली चलाकर पकड़ा। मंजुनाथ को पैर में दो गोली लगी है। पुलिस उपनिरीक्षक और मंजुनाथ को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मंजुनाथ के चार साथियों को भी पकड़ा है और उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस उपायुक्त अन्नामलई ने पुलिस टीम को 25 हजार रुपए का नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की खोज कर रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned