scriptदो दिवसीय जेपीपी जैन फेयर सफलतापूर्वक संपन्न | Two-day JPP Jain Fair successfully concluded | Patrika News

दो दिवसीय जेपीपी जैन फेयर सफलतापूर्वक संपन्न

locationबैंगलोरPublished: Mar 25, 2019 01:02:17 am

जयमल जैन श्रावक संघ की ओर से आयोजित दो दिवसीय जेपीपी जैन फेयर का समापन रविवार को हुआ। श्रीरामपुरम मेट्रो स्टेशन के समीप जेपीपी समनी सेंटर में आयोजित फेयर में 55 स्टॉल्स लगाई गईं।

दो दिवसीय जेपीपी जैन फेयर सफलतापूर्वक संपन्न

दो दिवसीय जेपीपी जैन फेयर सफलतापूर्वक संपन्न

बेंगलूरु. जयमल जैन श्रावक संघ की ओर से आयोजित दो दिवसीय जेपीपी जैन फेयर का समापन रविवार को हुआ। श्रीरामपुरम मेट्रो स्टेशन के समीप जेपीपी समनी सेंटर में आयोजित फेयर में 55 स्टॉल्स लगाई गईं। उद्घाटन राजेन्द्र, महेंद्र नाहर ने किया। चैनराज गोटावत ने दीप प्रज्ज्वलित और अध्यक्ष मीठालाल मकाणा ने स्वागत किया।


सचिव कनक चौरडिय़ा ने बताया कि शिविर में जैन समाज की प्रतिभाओं-एंटरप्रेन्योर्स की एक्सक्लूसिव स्टॉल्स लगाई गई जिसमें इलेक्ट्रॉनिक अप्लायंसेज, लेडीज ऐसेसरीज, फर्नीचर व घरेलू जरूरतों के विभिन्न उत्पादों सहित विविध प्रकार के खाद्य पदार्थ शामिल रहे। इस अवसर पर निर्मल बोहरा, जेके महावीर, पृथ्वीराज लोढ़ा, उत्तमचंद खींचा, जसवंतराज बोहरा, कविता लुंकड़, अमिता नाहर व सुनीता गोटावत ने स्टॉलधारकों का उत्साहवर्धन किया। युवक परिषद के चेतन कोठारी एवं महावीर श्रीश्रीमाल ने आभार जताया।

सामायिक से सकारात्मक ऊर्जा का विकास
बेंगलूरु. राजाजीनगर स्थानक में धर्मसभा को सम्बोधित करते हुए उप प्रवर्तक गौतममुनि ने कहा कि स्थानक और सामायिक हमारे जीवन में धर्म व समता भाव को जागृत करते हैं।


प्रतिदिन स्थानक आकर सामायिक करने से हममें सकारात्मक ऊर्जा का विकास होता है। स्थानक का सुंदर वातावरण हमारे जीवन में सदगुणों को स्थापित करते हुए जीवन को धन्य बनाते हंै। इससे पूर्व सागरमुनि ने कहा कि जिस प्रकार सूर्य हमारे जीवन में प्रकाश देता है, उसी प्रकार गुरु हमारे जीवन को ज्ञान से प्रकाशित करते हैं। गुरु हमारे जीवन को ज्ञान से आलोकित कर आनंद मंगल मार्ग दिखाते हैं। सामायिक दिवस के अवसर पर प्रार्थना किताब का विमोचन चेन्नई के प्रकाश मूथा परिवार की ओर से किया गया।


महिला मंडल ने विद्यालयों को दी आवश्यक सामग्री
बेंगलूरु. वर्धमान स्थानकवासी जैन महिला मंडल विजयनगर की ओर से रविवार को एक विद्यालय को आलमारी व दूसरे विद्यालय को फिजियोथैरेपी उपकरणों के लिए राशि भेंट की। मंडल अध्यक्ष कमला बाई बोहरा ने बताया कि राजकीय कन्नड़ हायर प्राइमरी स्कूल को आलमारी तथा कुमारा पार्क स्थित मनोविकास आश्रम में बच्चों के उपचार में काम आने वाले फिजियोथैरेपी उपकरणों के लिए नकद राशि दी। इस अवसर पर इन्द्रा बाई, मंजू बाई, किरण बाई व मंडल से जुड़ी अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो