कर्नाटक : कोविड देखभाल केंद्र से दो युवतियां फरार

  • दोनों का उपचार अभी पूरा नहीं हुआ था। उन्हें कम से कम दस दिन तक केंद्र में रहने के निर्देश दिए गए थे

By: Nikhil Kumar

Published: 20 May 2021, 08:21 PM IST

बेंगलूरु. दावणगेरे के कोविड केयर केंद्र से दो युवतियां सुरक्षा कर्मचारियों को चकमा देकर फरार हो गई। पुलिस के अनुसार 19 और 21 वर्षीय दो युवतियों के कोविड टेस्ट की पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी। दोनों को जेएच पटेल ले आउट स्थित सरकारी कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया था। दोनों घर लौटने के लिए चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मचारियों से झगड़ा करती थीं।

उन पर कड़ी नजर रखी गई थी। दोनों का उपचार अभी पूरा नहीं हुआ था। उन्हें कम से कम दस दिन तक केंद्र में रहने के निर्देश दिए गए थे। जब सुरक्षा कर्मचारी जलपान करने गए, दोनों गायब हो गईं। उन्हें हर जगह तलाश किया गया। उनके निवास पर भी पूछताछ की गई, लेकिन दोनों युवतियां घर नहीं लौटीं। उनके खिलाफ विद्या नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

बल्लारी में एक हजार बिस्तर का सीसीसी शुरु
बेंगलूरु. जेएसडब्लू स्टील वक्र्स ने बल्लारी में बुधवार को एक हजार आक्सीजन वाले बिस्तरों का कोविड देखभाल केेंद्र शुरु किया। मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने इसका वुर्चअली उद्घाटन किया। इसका संचालन जिला प्रशासन की ओर से किया जाएगा। ऑक्सीजन की आपूर्ति के लिए इस्पात संयंत्र से केद्र तक 4.8 किमी की पाइप बिछाई गई है। यह केंद्र सिर्फ 15 दिनों में तैयार हुआ है।

Nikhil Kumar Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned