scriptTwo laborers died due to heavy rain | Heavy rain in bangalore: तेज बारिश से दो मजदूरों की मौत, मुख्यमंत्री ने की मुआवजे की घोषणा | Patrika News

Heavy rain in bangalore: तेज बारिश से दो मजदूरों की मौत, मुख्यमंत्री ने की मुआवजे की घोषणा

  • Heavy rain in bengaluru
  • weather in bangalore
  • कुछ इलाकों में 100 मिमी तक बारिश

बैंगलोर

Updated: May 18, 2022 04:55:29 pm

बेंगलूरु. गार्डन सिटी में मंगलवार शाम हुई तेज बरसात ने जहां कई इलाकों में जल जमाव की समस्या पैदा की वहीं बरसात जनित हादसों में दो मजदूरों की मौत हो गई। भारी बारिश के बाद बिहार और यूपी के 2 मजदूर पाइपलाइन कार्य स्थल में मृत पाए गए हैं। आशंका जताई जा रही है कि दोनों पाइप लाइन में दब गए थे जिसके कारण उनकी मौत हो गई।
rain
बताया जाता है कि शहर के कुछ इलाकों में 100 मिमी तक बारिश हुई।

तेज बरसात के कारण कई इलाकों में सडक़ों पर पेड़ गिरे जिसकी वजह से यातायात प्रभावित हुआ।

rainकर्नाटक के chief minister Basavaraj Bommai ने बुधवार को बेंगलूरु के बारिश प्रभावित इलाकों का दौरा किया और भारी बारिश के बाद एक पाइपलाइन कार्य स्थल पर मृत पाए गए दो प्रवासी श्रमिकों के परिवारों को पांच-पांच लाख रुपए के मुआवजे की घोषणा की।
मृतकों की शिनाख्त बिहार के देवब्रत और उत्तर प्रदेश के अंकित कुमार के रूप में हुई है। उल्लाल उपनगर में पाइपलाइन परियोजना में काम करने के दौरान डूबने से दोनों की मौत हो गई। उनके शव बुधवार को बरामद किए गए। बताया जाता है कि मंगलवार को तीन मजदूर पाइप लाइन में काम कर रहे थे। शाम 5 बजे बारिश तेज होने लगी। शाम सात बजे तक पानी का स्तर इतना अधिक हो गया था कि उनका बाहर निकलना नामुमकिन हो गया था। जैसे-तैसे उनमें से एक सुरक्षित निकल आया।
rainमुख्यमंत्री बोम्मई ने उन लोगों के लिए 25,000 रुपए मुआवजे की भी घोषणा की, जिनके घर बारिश के पानी से भर गए थे। बताया जा रहा है कि शहर के हजारों घरों में पानी भर गया है।
वहीं चिकपेट, थरगुपेट, सुल्तानपेट जैसे इलाकों में भी जल जमाव के कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा है। वहीं मौसम विभाग ने अगले कुछ दिनों तक बेंगलूरु सहित कर्नाटक के कई हिस्सों में तेज बरसात का अलर्ट जारी किया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

सीढ़ियां से उतरने के दौरान गिरे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, कंधे की हड्डी टूटीदिल्ली और पंजाब में दी जा रही मुफ्त बिजली, गुजरात में क्यों नहीं?: केजरीवालहैदराबाद में बोले PM मोदी- 'तेलंगाना में भी जनता चाहती है डबल इंजन की सरकार, जनता खुद ही बीजेपी के लिए रास्ता बना रही'पीएम मोदी ने लंबे समय तक शासन करने वाली पार्टियों का मजाक उड़ाने के खिलाफ चेताया, कहा - 'मजाक मत उड़ाएं, उनकी गलतियों से सीखें'Rajasthan: वाहन स्क्रैपिंग सेंटर के लिए एक एकड़ जमीन जरूरीAchievement : ऐसा क्या किया पुलिस ने की मिला तीन लाख का ईनाम और शाबाशी ?Mumbai News Live Updates: फ्लोर टेस्ट से पहले शिवसेना का नया दांव, स्पीकर राहुल नार्वेकर से की 39 विधायकों के खिलाफ एक्शन की मांगहनुमानजी के नाम पर वोट मांग रहे कमल नाथ! भाजपा ने की शिकायत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.