scriptएक रात में कोरोना वायरस के दो नए मामले, कुल संख्या 146 | Two new cases of corona virus in one night, total 146 | Patrika News

एक रात में कोरोना वायरस के दो नए मामले, कुल संख्या 146

locationबैंगलोरPublished: Apr 05, 2020 04:23:42 pm

Coronavirus in Karnataka: राज्य में कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग के ताजा आंकड़ों के मुताबिक राज्य में पिछले 12 घंटों में कोरोना वायरस से जुड़े 2 नए मामले सामने आए हैं।

एक रात में  कोरोना वायरस के दो नए मामले, कुल संख्या 146

एक रात में कोरोना वायरस के दो नए मामले, कुल संख्या 146

बेंगलूरु. राज्य में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग के ताजा आंकड़ों के मुताबिक राज्य में पिछले 12 घंटों में कोरोना वायरस से जुड़े 2 नए मामले सामने आए हैं।
स्वास्थ्य विभाग के रविवार सुबह तक के आंकड़ों के मुताबिक राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के 2 नए मामले पिछले 12 घंटे में सामने आ चुके हैं, इसको मिलाकर राज्य में अब तक कुल १४६ मामले सामने आ चुके हैं। बता दें कि राज्य में ११ मरीज ठीक होकर अस्पताल से जा चुके हैं। वहीं चार लोगों की इस वायरस के कारण मौत हो चुकी है।
विभाग ने दिल्ली में तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल लोगों से अपील की है कि वे दूरभाष संख्या 080-29711171 पर आरोग्य सायावाणी से सम्पर्क करें।

बता दें कि मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने मुस्लिम समुदाय के प्रतिनिधियों, विधायकों के साथ बैठक में कोरोना वायरस संक्रमण रोकने के लिए सहयोग की अपील की है। मुस्लिम समुदाय ने सहयोग का आश्वासन दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो