दो दोपहिया वाहन चोर पकड़ाए

12 दुपहिया वाहन बरामद

By: Santosh kumar Pandey

Published: 16 Dec 2020, 07:20 PM IST

बेंगलूरु. जे.जे.नगर पुलिस ने वाहन चोरी करने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार 12 दुपहिया वाहन बरामद किए। इनकी कीमत करीब 5.21 लाख रुपए आंकी गई है।

पुलिस के अनुसार गौरीपाल्या निवासी सादिक पाशा (24) और नजीर पाशा (28) नकली चाबियों की मदद से दोपहिया वाहन चुराते थे। दोनों बापूजी नगर में एक बाइक चुरा कर उसके पुर्जे खोल रहे थे, उसी समय गश्ती पुलिस को उन पर संदेह हुआ। दस्तावेज नहीं दिखा पाने पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ जेजेनगर, बैटरायनपुर, केपी अग्रहार, बसवनगुड़ी, विजय नगर, कुमारस्वामी लेआउट और तुमकूरु पुलिस थाने में चोरी चौदह मामले दर्ज हैं।

रिवाल्वर के साथ युवक गिरफ्तार
कोडुगू. मडिकेरी पुलिस ने बिना लाइसेंस रिवाल्वर रखने पर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के अनुसार कंबीकाणे गांव निवासी शांताराजू (26) सुंटीकोप्पा प्राथमिक कृषि अपेक्स सहकारिता सोसायटी में लिपिक है। वह जेब में रिवाल्वर रख कर घूम रहा था। नागरिकों ने पुलिस को सूचना दे दी।

पुलिस ने शांताराजू को हिरासत में ले लिया। पुलिस की जांच से पता चला कि शांताराजू के पास मिली रिवाल्वर कॉफी बागान के मालिक नागभूषण ने खरीदी थी। नागभूषण की मौत हो चुकी है। रिवाल्वर उनकी पत्नी के पास थी। अब पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि रिवाल्वर शांताराजू के पास कैसे पहुंची। आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned