उडुपी की छात्रा को मिला रक्षामंत्री का पत्र, हुई गदगद

रक्षामंत्री के प्रति जताया आभार

By: Santosh kumar Pandey

Published: 25 Sep 2020, 05:19 PM IST

बेंगलूरु. उडुपी के माधव कृपा स्कूल की छात्रा इशिता की खुशी का ठिकाना नहीं रहा जब उसे पता कि रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने उसे पत्र भेजा है। पत्र में रक्षा मंत्री ने छात्रा के कोरोना संक्रमण काल में उठाए गए कदमों की सराहना की।

छात्रा ने एक महीने पहले सेना के जवानों के लिए 300 कॉटन के फेस मॉस्क भेजे थे। छात्रा इशिता ने रक्षा मंत्रालय के माध्यम से एक महीने पहले पार्सल भेजा था।

पत्र में रक्षामंत्री ने भारतीय सेना के जवानों के लिए छात्रा के जज्बे की सराहना करते हुए धन्यवाद दिया है। इशिता की मां को संबोधित पत्र में लिखा गया है कि कोरोना के समय में आपकी बेटी की यह जागरूकता सराहनीय है। मैं उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं।

पत्र पाकर इशिता बेहद खुश हुई। मीडिया से बातचीत में उसने रक्षामंत्री के प्रति धन्यवाद जताया है।

बता दें कि बेंगलूरु में गुरुवार को कोराना ने लम्बी छलांग लगाई। शहर में पिछले चौबीस घंटे में 4,192 नए संक्रमित मिले हैं। कर्नाटक में गुरुवार को कोरोना संक्रमित मरीजों में 7,710 नए संक्रमित जुड़ गए। वहीं स्वस्थ होकर घर लौटने वालों की संख्या 6,748 रही। स्वास्थ विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार राज्य में कोरोना के 9,5549 एक्टिव मामले हैं। गुरुवार को राज्य में 6,4164 कोरोना टेस्ट किए गए।

38 मरीजों की मौत
राज्य में गुरुवार को पिछले चौबीस घंटों में कुल 38 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई इनमें से 23 की मौत बेंगलूरु में हुई है।

COVID-19 virus
Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned