क्षेत्र के विकास के लिए हों एकजुट

राज्य के लोक निर्माण मंत्री एचडी रेवण्णा ने यहां यात्री निवास में आयोजित बैठक में कहा कि कडूरु विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए सभी को एकजुट होकर कार्य करना चाहिए।

By: शंकर शर्मा

Published: 03 Mar 2019, 11:23 PM IST

कडूरु. राज्य के लोक निर्माण मंत्री एचडी रेवण्णा ने यहां यात्री निवास में आयोजित बैठक में कहा कि कडूरु विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए सभी को एकजुट होकर कार्य करना चाहिए। वे ७६ करोड़ रुपये लागत की सडक़ निर्माण कार्यों का उद्घाटन करने के उपरांत बोल रहे थे।


रेवण्णा ने कहा कि विधायक बेल्ली प्रकाश तथा पूर्व विधायक वाईएसवी दत्ता की ओर से विकास कार्य के लिए अनुदान की मांग रखी थी जिसके आधार पर अनुदान जारी किया गया है। राष्ट्रीय राजमार्ग के बगल में स्थित यात्री निवास के जीर्णोद्धार के लिए १ करोड़ रुपये जारी किए गए हैं। उपसभापति एसएल धर्मेगौडा ने कहा कि अकाल के चलते कडूरु तालुक में पेयजल की किल्लत है। स्थाई सिंचाई योजना के तहत मदगद तालाब व अय्यन तालाब को भरना आवश्यक है जिससे किसानों को राहत मिले। इस अवसर पर चन्नराय पट्टण के विधायक बालकृष्ण, जिला पंचायत सदस्य केआर महेश वडेयर, तालुक पंचायत के उपाध्यक्ष एसके चंद्रप्पा सहित कई उपस्थित थे।

येड्डियूरप्पा के बचाव में आए सांसद जोशी
हुब्बल्ली. अपने हाल के बयान से विवाद में आए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बीएस येड्डियूरप्पा के बचाव में सांसद प्रहलाद जोशी आगे आए हैं। सांसद जोशी ने कहा है कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष येड्डियूरप्पा का बयान दो भागों से जुड़ा बयान है। चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमला कराया है ऐसा येड्डियूरप्पा ने नहीं कहा बल्कि हमला होने से अच्छा होगा तथा हमला हुआ है कहा है।


जोशी ने कहा कि येड्डियूरप्पा ने बयान दिया था कि हम 22 सीटें जीतेंगे। दोनों बयानों का एक दूसरे से संबंध नहीं है। येड्डियूरप्पा एक जिम्मेदार व्यक्ति हैं वे इस प्रकार बयान नहीं देंगे। जोशी ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पाकिस्तान के प्रवक्ता के तौर पर बयान दिया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को जिम्मेदारी के साथ बर्ताव करना चाहिए।


सुमलता अंबरीश के चुनाव लडऩे पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए जोशी ने कहा कि इससे हमारा कोई संबंध नहीं है। हमारे साथ चर्चा भी नहीं की है। कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खरगे का आखिरी चुनाव है तो वह उनका फैसला है इस बारे में हमें कोई प्रतिक्रिया नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में लगातार दलितों के साथ अन्याय होता रहा है। अम्बेडकर से लेकर मल्लिकार्जुन खरगे तक से अन्याय हुआ है।

शंकर शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned