बेमाली ब्लास्टर्स ने जीता मेवाड़ गौरव कप

Ram Naresh Gautam

Publish: May, 17 2018 07:24:18 PM (IST)

Bengaluru, Karnataka, India
बेमाली ब्लास्टर्स ने जीता मेवाड़ गौरव कप

द होप सोशल फाउंडेशन का आयोजन

बेंगलूरु. द होप सोशल फाउंडेशन की ओर से एच.एम.टी. ग्राउंड पर आयोजित मेवाड़ गौरव कप के रोमांचक मुकाबले में बेमाली ब्लास्टर्स फाइनल में जीत दर्ज की। टूनार्मेट में 16 टीमों में हुए मुकाबलों में बेमाली ब्लास्टर्स एवं थाना स्पोट्र्स फाइनल में पहुंचे।

टॉस जीतकर थाना स्पोट्र्स ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। बल्लेबाजी करने उतरी बेमाली ब्लास्टर्स टीम ने 8 विकेट खोकर 90 रन बनाए। जवाब में थाना स्पोट्र्स की टीम सिर्फ 50 रनों पर ढेर हो गई। बेमाली में सर्वाधिक 18 रन पवन टेबा (नाबाद) ने 8 गेंदों पर बनाए।

गेंदबाजी करते हुए थाना स्पोट्र्स के मितेश के. ने 16 रन देकर 2 विकेट लिए। बल्लेबाजी क्रम में थाना स्पोट्र्स की ओर से सर्वाधिक 12 रन मोहित के. ने बनाए। बेमाली की ओर से गेंदबाजी में राहुल खिमेसरा ने सिर्फ 14 रन देकर 5 विकेट लिए। इसके साथ ही टूर्नामेंट में 4 महिला टीमों ने भी भाग लिया। मेवाड़ दिवास एवं मेवाड़ स्मैशर्स टीमें फाइनल में पहुंचीं।

टॉस जीतकर मेवाड़ स्मैशर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट खोकर 68 रन बनाए। जवाब में मेवाड़ दिवास ने 5 विकेट पर 69 रन बनाकर कप जीत लिया। विजेताओं को प्रायोजक परिवारों द्वारा ट्रॉफी एवं पुरस्कार प्रदान किए गए। कार्यक्रम के प्रोजेक्ट डायरेक्टर्स दीपक मांडोत, प्रवीण भटेवरा एवं गुंजन दक ने बताया कि बेंगलूरु में पहली बार मेवाड़ ग्रुप में महिला टीमों ने भी टूनार्मेंट में हिस्सा लिया। आयोजन में द होप सोशल फाउंडेशन की महिला विंग का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

------------

वॉयस ऑफ बेंगलूरु में दी आकर्षक प्रस्तुति
बेंगलूरु. मातृछाया जैन महिला संगठन की ओर से जैन वॉयस ऑफ बेंगलूरु पहचान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। सेमीफाइनल आदर्श कॉलेज के सभागार में निर्मला दांतेवाडिय़ा की अध्यक्षता में हुआ। प्रतियोगिता में 54 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। प्रतिभागियों ने गीतों की प्रस्तुति दी। संचालन त्रिशला कोठारी एवं नीलम ललवानी ने किया। निशा सामर, किरण नागौरी, पुष्पा बाफना, दया लुंकड़, पुष्पा नागौरी, अर्चना शाह, किरण बंदामुथा, सूरज किरण, रीना गादिया का सहयोग रहा।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned