scriptसीएए के विरोध में अपलोड किया खंजर वाला वीडियो, पीएम को दी धमकी | Uploaded dagger video in protest against CAA, threatens PM | Patrika News

सीएए के विरोध में अपलोड किया खंजर वाला वीडियो, पीएम को दी धमकी

locationबैंगलोरPublished: Jan 17, 2020 03:47:49 pm

ओवेस ने कुछ दिन पहले सीएए (CAA) और एनसीआर (NCR) के विरोध में खंजर लेकर एक वीडियो सोशल माडिया में अपलोड किया था। वीडियो में उसने नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और अमित शाह (Amit Shah) को धमकी दी थी।

सीएए के विरोध में अपलोड किया खंजर वाला वीडियो, पीएम को दी धमकी

सीएए के विरोध में अपलोड किया खंजर वाला वीडियो, पीएम को दी धमकी

बेंगलूरु . कामर्शियल स्ट्रीट पुलिस ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को धमकी देने के आरोप मेंं एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। उसकी पहचान कोदन्डाराम नगर के ओवेस अहमद (३५) के तौर पर की गई है।
सीएए और एनसीआर के विरोध में खंजर लेकर एक वीडियो सोशल माडिया में अपलोड किया

पुलिस के अनुसार ओवेस ने कुछ दिन पहले सीएए और एनसीआर के विरोध में खंजर लेकर एक वीडियो सोशल माडिया में अपलोड किया था। वीडियो में उसने नरेंद्र मोदी और अमित शाह को धमकी दी थी। पुलिस मामला दर्ज कर उसे तलाश कर रही थी।
उसे एक चोरी के स्कूटर पर घूमते गिरफ्तार किया गया। उसने ९ नवंबर को ज्वेलर्स स्ट्रीट से यह स्कूटर चुराई थी। इस सिलसिले में स्कूटर की मालकिन राजेश्वरी ने पुलिस थाने मेंं शिकायत दर्ज कराई थी। ओवेस आदतन वाहन चोर है। उसके खिलाफ विभिन्न पुलिस थानों में चोरी के नौ मामले दर्ज हंै। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो