संकट में भी करें अवसर का सदुपयोग

साध्वी अणिमाश्री के सान्निध्य में हुआ शपथ ग्रहण समारोह

By: Santosh kumar Pandey

Published: 07 Jul 2020, 05:00 PM IST

बेंगलूरु. तेरापंथ भवन, गांधीनगर में साध्वी अणिमाश्री के सान्निध्य में नवनिर्वाचित अध्यक्ष विनोद मूथा का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित हुआ।

साध्वी ने मंत्रोच्चार से कार्यक्रम का शुभारंभ किया। निवर्तमान अध्यक्ष रोहित कोठारी ने स्वागत किया। अभातेयुप के कोषाध्यक्ष दिनेश पोकरणा ने श्रावक निष्ठा पत्र का वाचन करवाया। निवर्तमान अध्यक्ष रोहित कोठारी ने नवमनोनीत अध्यक्ष विनोद मूथा को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। बाद में अध्यक्ष ने अपनी नई टीम की घोषणा की एवं उन्हें भी शपथ दिलाई।

कार्यकारिणी में उपाध्यक्ष प्रथम अरविन्द सिंघी, उपाध्यक्ष द्वितीय दीपक बाबेल, मंत्री प्रसन्न धोका, सहमंत्री प्रथम विमल धारीवाल व द्वितीय भावेश मालू, कोषाध्यक्ष सुरेश संचेती व संगठन मंत्री ऋषभ सेठिया शामिल हैं।

शपथ ग्रहण के बाद साध्वी ने महाभारत के प्रसंगों के माध्यम से आज की वैश्विक स्थिति पर प्रकाश डाला। संकटकाल में युवकों को सजग और स्वस्थ रहते हुए संकट में भी अवसर का सदुपयोग करने की प्रेरणा प्रदान की। कार्यक्रम में सभा अध्यक्ष मूलचंद नाहर, गांधीनगर ट्रस्ट अध्यक्ष गौतम मूथा, मंत्री भूपेंद्र मूथा, ट्रस्ट के पूर्व अध्यक्ष अमृत भंसाली व बहादुर सेठिया, यशवंतपुर सभा के अध्यक्ष प्रकाश बाबेल, तेयुप टी दासरहल्ली अध्यक्ष मुकेश चावत की उपस्थित रही।

विशाल पितलिया, प्रदीप चोपड़ा, पवन चोपड़ा, प्रदीप बाबेल ने शपथ समारोह में उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन अभातेयुप के नेत्रदान सह प्रभारी नवनीत मूथा ने किया।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned