scriptदिन में बाइक पर घूमते थे और रात में करते थे यह काम | Used to roam on bikes during the day and did this work at night | Patrika News

दिन में बाइक पर घूमते थे और रात में करते थे यह काम

locationबैंगलोरPublished: Nov 16, 2019 06:00:21 pm

दिन के समय बाइक पर घूमते थे और मकानों की निशानदही कर रात में ताले तोडक़र चोरी करते थे। दोनों के खिलाफ तलाघट्टापुर, बनशंकरी, सी.के.अच्चुकट्ट, कोरमंगला, कुमारस्वामी ले आउट समेत कई थानो में चोरी के आठ मामलें दर्ज हैं।

दिन में बाइक पर घूमते थे और रात में करते थे यह काम

दिन में बाइक पर घूमते थे और रात में करते थे यह काम

बेंगलूरु. तलाघट्टापुर पुलिस ने चोरी करने के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर २७ लाख रुपए कीमत के ७०० ग्राम सोने के आभूषण जब्त किए हैं। पुलिस केअनुसार मागड़ी रोड के श्रीगंधदाकावलू निवासी संतोष (३२) और मैसूरु जिले पिरियापट्टन निवासी कृष्णामूर्ति (४२) रात के समय मकानों के ताले तोड़ कर चोरियां करते थे। वह दिन के समय बाइक पर घूमते थे और मकानों की निशानदही कर रात में ताले तोडक़र चोरी करते थे।
दोनों के खिलाफ तलाघट्टापुर, बनशंकरी, सी.के.अच्चुकट्ट, कोरमंगला, कुमारस्वामी ले आउट समेत कई थानो में चोरी के आठ मामलें दर्ज हैं। दोनों कुख्यात अपराधी है। दोनों को चोरी के आरोप में इससे पहले दो बार सजा भी हुई थी। पुलिस इन दोनों से पूछताछ कर रही है।
सटोरिया गिरफ्तार
पुलिस ने भारत-बांग्लादेश के बीच हुए टी-२० मैचों पर सट्टा लगाने के आरोप में एक सटोरिए को गिरफ्तार कर नकद १.३६ लाख रुपए जब्त किए। पुलिस के अनुसार चामराजपेट निवासी अमित कुमार (३२) ने टी-२० मैचों पर दोनों देशों की टीमों की जीत और हार पर सट्टा लगाया। वह ऐप के जरिए सट्टा लगाता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो