वीडियो: कांग्रेस नेताओं ने बैलगाड़ी में की यात्रा

  • महंगाई का खास अंदाज में विरोध

By: Santosh kumar Pandey

Updated: 13 Sep 2021, 03:22 PM IST

Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

बेंगलूरु. महंगाई के मुद्दे पर प्रदेश भाजपा सरकार को घेरने की तैयारी के तहत कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री के सिद्धारमैया और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डी के शिवकुमार (Congress leaders K Siddaramaiah and D K Shivakumar) ने सोमवार को बैलगाड़ी से यात्रा की। सोमवार सुबह ईंधन और आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि का खास अंदाज में विरोध करते हुए कांग्रेस नेता एक बैलगाड़ी में सवार होकर विधान सौधा पहुंचे। माना जा रहा है कि कांग्रेस आज से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र में महंगाई का मुद्दा उठा सकती है।

बता दें कि कर्नाटक विधानमंडल का दस दिवसीय मानसून अधिवेशन सोमवार से शुरू हुआ। 24 सितम्बर तक चलने वाले सत्र के दौरान राज्य के नए मुख्यमंत्री पहली बार सदन में विपक्षी दल का सामना करेंगे।

सरकार को घेरने के लिए तैयार

माना जा रहा है कि इस दौरान विपक्षी दल मूल्य वृद्धि, कानून और व्यवस्था की स्थिति, कोविड-19 से निपटने सहित कई मुद्दों पर सरकार को घेरने के लिए तैयार हैं। राष्ट्रीय शिक्षा नीति के कार्यान्वयन को लेकर भी सरकार को घेरने की तैयारी है। इस दौरान विपक्षी दल राज्य में आक्सीजन की कमी के कारण हुई मौतों और बाढ़ ुप्रभावित लोगों के लिए किए गए राहत कार्यों को लेकर भी सरकार पर निशाना साध सकते हैं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned