scriptदिसंबर से पहले खोला जाएगा विष्णुवर्धन स्मारक: बोम्मई | Vishnuvardhan memorial to be opened before December | Patrika News

दिसंबर से पहले खोला जाएगा विष्णुवर्धन स्मारक: बोम्मई

locationबैंगलोरPublished: Nov 27, 2022 07:00:02 pm

जयनगर में गृहप्रवेश समारोह में शामिल हुए सीएम

cm_basavraj3.jpg
बेंगलूरु. मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि मैसूरु में निर्माणाधीन विष्णुवर्धन स्मारक दिसंबर से पहले खोला जाएगा।
मुख्यमंत्री ने रविवार को यहां जयनगर में दिवंगत अभिनेता विष्णुवर्धन की पत्नी भारती के नवनिर्मित घर के गृह प्रवेश में भाग लिया। बाद में संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने कहा कि भारती विष्णुवर्धन व्यक्तिगत रूप से आई थीं और गृह प्रवेश समारोह के लिए आमंत्रित किया था। जिस घर में डॉ. विष्णुवर्धन ठहरे थे, उसका खूबसूरती से जीर्णोद्धार किया गया। इस पुनर्निर्मित घर के पीछे उनकी कड़ी मेहनत और प्रयासों को देखा जा सकता है।
सीएम ने कहा कि विष्णुवर्धन स्मारक का काम जल्द ही पूरा हो जाएगा और इसका भव्य रूप से उद्घाटन करने का निर्णय लिया गया है। उनके परिवार के सदस्यों से चर्चा के बाद आगे की जानकारी दी जाएगी। डॉक्टर विष्णुवर्धन एक बेहतरीन अभिनेता थे और उनकी बेशुमार लोकप्रियता के हिसाब से समारोह का आयोजन किया जाएगा।
श्रृंगेरी में अस्पताल
बोम्मई ने कहा कि श्रृंगेरी में एक अस्पताल बनाने का निर्णय लिया गया है लेकिन जगह अभी तय नहीं की गई है। इसे जल्द ही सुलझा लिया जाएगा और अस्पताल परियोजना को आगे बढ़ाया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो