scriptसमय से होगी वीटीयू की परीक्षा | Visvesvaraya Technological University to hold exams on time | Patrika News

समय से होगी वीटीयू की परीक्षा

locationबैंगलोरPublished: Apr 17, 2021 10:20:41 am

Submitted by:

Nikhil Kumar

– स्थागित करने के पक्ष में नहीं विवि, विद्यार्थी कर रहे मांग

समय से होगी वीटीयू की परीक्षा

समय से होगी वीटीयू की परीक्षा

बेंगलूरु. कोविड के बढ़ते मामलों के बीच विश्वेश्वरय्या प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (वीटीयू) से संबद्ध इंजीनियरिंग कॉलेजों के प्रथम सेमेस्टर के विद्यार्थियों ने परीक्षा स्थगित करने की मांग की है। सोशल मीडिया पर कैंपेन भी चलाया है। परीक्षाएं सोमवार से शुरू होनी है।

विद्यार्थियों सहित अभिभावकों ने भी कॉलेजों के प्रिंसिपलों व वीटीयू प्रशासन को परीक्षा स्थगित करने के लिए लिखा है। परिवहन कर्मचारियों की हड़ताल भी एक वजह है।

विद्यार्थियों का कहना है कि परीक्षा के लिए वे तैयार नहीं हैं। कई महत्वपूर्ण पाठ ऑनलाइन पढ़ाए गए। छात्रों को काफी संघर्ष करना पड़ा है। ऊपर से वीटीयू ने सिलेबस तक संशोधित नहीं किया।

वीटीयू (Visvesvaraya Technological University) प्रशासन ने परीक्षा स्थगित करने से मना कर दिया है। परीक्षाएं समय से आयोजित होंगी। परीक्षा केंद्रों को कोविड नियंत्रण प्रोटोकॉल सख्ती से लागू करने व हर परीक्षा के बाद परीक्षा केंद्र सैनिटाइज करने के निर्देश दिए गए हैं। थर्मल स्कैनिंग व सामाजिक दूरी आदि नियमों का प्रमुखता से पालन होगा।

कोविड पॉजिटिव विद्यार्थियों के लिए अलग कमरे की व्यवस्था की गई है। हड़ताल के कारण परीक्षार्थियों को दिक्कत नहीं हो इसके लिए कॉलेज प्रबंधन कॉलेज बस उपलब्ध कराएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो