scriptसिद्धरामय्या को फिर सीएम के रूप में देखने की चाहत : पुट्टरंग शेट्टी | Want to see Siddharamaiah as CM again: Puttingang Shetty | Patrika News

सिद्धरामय्या को फिर सीएम के रूप में देखने की चाहत : पुट्टरंग शेट्टी

locationबैंगलोरPublished: May 21, 2019 12:29:20 am

अभी एचडी कुमारस्वामी राज्य के मुख्यमंत्री हैं, लेकिन मैं मुख्यमंत्री की कुर्सी पर फिर एक बार सिद्धरामय्या को देखना चाहता हूं।

सिद्धरामय्या को फिर सीएम के रूप में देखने की चाहत : पुट्टरंग शेट्टी

सिद्धरामय्या को फिर सीएम के रूप में देखने की चाहत : पुट्टरंग शेट्टी

बेंगलूरु. अभी एचडी कुमारस्वामी राज्य के मुख्यमंत्री हैं, लेकिन मैं मुख्यमंत्री की कुर्सी पर फिर एक बार सिद्धरामय्या को देखना चाहता हूं। पिछड़ा वर्ग विकास मंत्री पुट्टरंग शेट्टी ने रविवार को यह बयान देकर कांग्रेस को फिर असहज
कर दिया है। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी उन्होंने ऐसा बयान कई बार दिया है।

आज भी वे इस बयान का समर्थन करते हैं। सिद्धरामय्या पिछड़े, दलित, अल्पसंख्यक तथा शोषित समुदाय की आवाज हैं। इस समुदाय को मुख्य धारा में लाने के लिए सिद्धरामय्या ने जो प्रयास किए हैं, वह बेमिसाल है।

जनता दल-एस के नेता विधान परिषद सदस्य बसवराज होरट्टी के विधानसभा को भंग किए जाने के बयान पर मंत्री ने कहा कि होरट्टी ने आज तक कोई विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ा है। विधानसभा का चुनाव जीतने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ती है, बसवराज होरट्टी को इस बात का कोई अंदाजा नहीं है। किसी के बयान देने से विधानसभा भंग नहीं होगी।


गठबंधन सरकार में केवल कांग्रेस के नेता राहुल गांधी, सिद्धरामय्या तथा जद-एस के नेता एचडी देवगौड़ा तथा मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बयान ही मायने रखते हैं। लिहाजा जद-एस के अन्य नेताओं की ऐसी अनर्गल बयानबाजी पर रोक लगानी चाहिए।

कार्यालय में उपस्थित न रहने वाले पीडीओ को नोटिस
बीदर. जिला पंचायत मुख्य कार्य निर्वाहक अधिकारी महांतेश बीळगी ने औराद तालुका के कोरेकल गांव का औचक निरीक्षण कर वहां की पेयजल व्यवस्था का जायजा लिया।


इस मौके पर ग्रामवासियों ने बताया कि गांव में पानी की समस्या नहीं है। ग्राम के एस.सी. वार्ड में कुछ घरों में पानी का कनेक्शन नहीं है। इस पर महांतेश ने वार्ड में तुरंत पाइप लाइन से कनेक्शन करने का निर्देश अधिकारियों को दिया।
महांतेश ने ग्राम पंचायत एवं तालुका पंचायत ई.ओ. सहित अन्य अधिकारियों से मुलाकात करनी चाहिए लेकिन दोपहर एक बजे तक भी पंचायत विकास अधिकारी सोमशेखर कार्यालय में उपस्थित नहीं हुए। इस पर महांतेश ने अधिकारी को तुरंत कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो