scriptमूकांबिका मंदिर के नाम पर मिली फर्जी वेबसाइट | warned against fake Website on Sri Mookambika Temple | Patrika News

मूकांबिका मंदिर के नाम पर मिली फर्जी वेबसाइट

locationबैंगलोरPublished: Nov 27, 2019 05:02:11 pm

Submitted by:

Nikhil Kumar

मंदिर के कार्यकारी अधिकारी अरविंद एस. एस. ने 23 नवंबर को सीइएन (साइबर अपराध, आर्थिक अपराध और नारकोटिक्स) पुलिस थाने में लिखित शिकायत की है। पुलिस और जिला प्रशासन ने कोल्लूर स्थित मूकांबिका मंदिर के नाम पर बनी एक वेबसाइट के बारे में श्रद्धालुओं और पर्यटकों को चेताया है। यह वेबसाइट फर्जी है।

मूकांबिका मंदिर के नाम पर मिली फर्जी वेबसाइट

मूकांबिका मंदिर के नाम पर मिली फर्जी वेबसाइट

पुलिस ने श्रद्धालुओं और पर्यटकों को चेताया

उडुपी.

पुलिस और जिला प्रशासन ने कोल्लूर स्थित मूकांबिका मंदिर (Mookambika Temple) के नाम पर बनी एक वेबसाइट (website) के बारे में श्रद्धालुओं और पर्यटकों को चेताया है। यह वेबसाइट फर्जी है।

पुलिस ने मंगलवार को जारी एक बयान में कहा कि मंदिर के कार्यकारी अधिकारी अरविंद एस. एस. ने 23 नवंबर को सीइएन (साइबर अपराध, आर्थिक अपराध और नारकोटिक्स) पुलिस थाने में लिखित शिकायत की है। जिसके अनुसार मंदिर परिसर में पहले से ही सेवा केंद्र है। मंदिर की वेबसाइट www.kollurmookambika.org है। लेकिन किसी अज्ञात ने मंदिर या धार्मिक बंदोबस्त विभाग की अनुमति के बिना www.mookambika.co.in नामक फर्जी वेबसाइट बनाई है।

मंदिर में विभिन्न अनुष्ठानों की बुकिंग के नाम पर भक्तों से शुल्क भी वसूल रहे हैं। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है और जांच जारी है। बताया गया है कि फर्जी वेबसाइट बनाने वाले व्यक्ति या संगठन पर कानूनी कार्रवाई होगी। लोगों से अपील है कि वे अधिकृत वेबसाइट के अलावा और किसी वेबसाइट का इस्तेमाल नहीं करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो