scriptभूल जाइए लम्बा इंतजार, अब 14 दिन में ही मिलेगा पानी का कनेक्शन | water connection will now be available only in in 14 days. | Patrika News

भूल जाइए लम्बा इंतजार, अब 14 दिन में ही मिलेगा पानी का कनेक्शन

locationबैंगलोरPublished: Jun 12, 2019 05:45:19 pm

बेंगलूरु जल आपूर्ति तथा मल-जल निस्तारण बोर्ड (बीडब्लूएसएसबी) ने आवेदन के पश्चात 14 दिन में पानी का कनेक्शन देने की योजना शुरू की है। पहले कोई समय सीमा नहीं होने से कनेक्शन के लिए लंबा इंतजार करना पड़ता था। अब बोर्ड ऐसे आवेदनों को ‘सकाल’ योजना में शामिल किया है। इसलिए 14 दिन में आवेदन का निपटारा अनिवार्य होगा। ऐसा नहीं करने वाले बोर्ड के अधिकारियों से जुर्माना वसूला जाएगा।

bangalore news

भूल जाइए लम्बा इंतजार, अब 14 दिन में ही मिलेगा पानी का कनेक्शन

बेंगलूरु. बेंगलूरु जल आपूर्ति तथा मल-जल निस्तारण बोर्ड (बीडब्लूएसएसबी) ने आवेदन के पश्चात 14 दिन में पानी का कनेक्शन देने की योजना शुरू की है। पहले कोई समय सीमा नहीं होने से कनेक्शन के लिए लंबा इंतजार करना पड़ता था। अब बोर्ड ऐसे आवेदनों को ‘सकाल’ योजना में शामिल किया है। इसलिए 14 दिन में आवेदन का निपटारा अनिवार्य होगा। ऐसा नहीं करने वाले बोर्ड के अधिकारियों से जुर्माना वसूला जाएगा।
बहुमंजिला अपार्टमेंट के निवासियों के आवेदनों के निपटारे के लिए 42 दिन का समय निर्धारित किया गया है। अधिकारियों को ऐसे आवेदनों के निपटारे के स्पष्ट निर्देश जारी किए गए हैं। बोर्ड के मुख्य अभियंता बीसी गंगाधर के मुताबिक कई अधिकारी 14 दिन का समय कम होने की शिकायत कर रहे हैं। मगर अभी इसे बढ़ाने की योजना नहीं है। प्रायोगिक तौर पर योजना को लागू किया जाएगा। उसके पश्चात लागू करने में कोई समस्या आती है तो इस में बदलाव पर विचार-विमर्श होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो