scriptभाजपा के साथ हमें कबड्डी नहीं खेलनी चाहिए | We should not play kabaddi with BJP | Patrika News

भाजपा के साथ हमें कबड्डी नहीं खेलनी चाहिए

locationबैंगलोरPublished: Oct 13, 2019 05:13:28 pm

विधान परिषद में देशी-विदेशी खेलों पर चली रोचक बहस के कारण सदन में कुछ समय के लिए वातावरण खुशनुमा रहा। हमेशा एक-दूसरे पर छींटाकशी करनेवाले सदस्यों ने दलगत राजनीति परे रखकर इस बहस में भाग लिया।

bangalore news

भाजपा के साथ हमें कबड्डी नहीं खेलनी चाहिए

बेंगलूरु. विधान परिषद में देशी-विदेशी खेलों पर चली रोचक बहस के कारण सदन में कुछ समय के लिए वातावरण खुशनुमा रहा। हमेशा एक-दूसरे पर छींटाकशी करनेवाले सदस्यों ने दलगत राजनीति परे रखकर इस बहस में भाग लिया।
बसवराज होरट्टी ने कहा कि जब रामकृष्ण हेगड़े राज्य के मुख्यमंत्री थे तब प्रति वर्ष विधायक दिवस मनाया जाता था तथा इस दिवस पर विधायकों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का अवसर मिलता था। कई विधायक नाटक, संगीत, लोक कलाओं का प्रदर्शन करते थे।
फिर से विधायकों के बीच खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाना चाहिए।
भाजपा ने १७ विधायकों को आउट किया
होरट्टी की इस मांग पर चुटकी लेते हुए कांग्रेस के सीएम इब्राहिम ने कहा कि भाजपा ने विपक्ष के विधायकों के साथ कबड्डी खेलते हुए कांग्रेस तथा जनता दल-एस के 17 खिलाडिय़ों को आउट किया है। लिहाजा भाजपा के साथ हमें कबड्डी नहीं खेलनी चाहिए। इब्राहिम की टिप्पणी पर सदन में ठहाके लगे। ग्रामीण विकास तथा पंचायत राज मंत्री केएस ईश्वरप्पा ने कहा कि आने वाले दिनों में इब्राहिम भी भाजपा में शामिल होते हैं तो किसी को आश्चर्य नहीं होना चाहिए।
आखिर में सदन की ओर से बधाई पर सदस्यों को धन्यवाद में गोविंदराज ने कहा कि राज्य के सभी मुख्यमंत्रियों ने खेलों को प्रोत्साहन दिया है। परिणाम स्वरूप जिला तथा तहसील स्तरों पर स्टेडियम बने हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में खेल प्रतिभाओं को पहचान कर उनको प्रोत्साहित करने की आवश्यकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो