scriptमरीजों की समस्याओं की साप्ताहिक समीक्षा होगी | weekly survey of covid-19 in district | Patrika News

मरीजों की समस्याओं की साप्ताहिक समीक्षा होगी

locationबैंगलोरPublished: Apr 30, 2021 10:31:56 am

Submitted by:

Sanjay Kulkarni

आक्सीजन, आईसीयू, वेंटिलेटर के साथ बिस्तर, आपात उपचार, शल्य चिकित्सा, दवाएं और अन्य सुविधाएं उपलब्ध

मरीजों की समस्याओं की साप्ताहिक समीक्षा होगी

मरीजों की समस्याओं की साप्ताहिक समीक्षा होगी

कोलार. उप मुख्यमंत्री डॉ सीएन अश्वथ नारायण ने कहा कि कोरोना संक्रमितों को उपलब्ध सुविधाएं और परेशानियों को लेकरहर मंगलवार जिला प्रशासन और जनप्रतिनिधियों के साथ वीडियो कांफ्रेन्स कर समीक्षा की जाएगी। उन्होंने गुरुवार को जिलाधिकारी कार्यालय में जिले के सभी अस्पतालों में संक्रमितों को उपलब्ध सुविधाओं का विवरण लिया और जिले के सभी जनप्रतिनिधियों के साथ विडियो कांफ्रेन्स की।
उन्होंने बताया कि जिले का प्रभारी मंत्री नहीं होने से नागरिकों को परेशान होने की जरूरत नहीं।
सरकार जिले को अनदेखी नहीं करेगी। संक्रमितों को आक्सीजन, आईसीयू, वेंटिलेटर के साथ बिस्तर, आपात उपचार, शल्य चिकित्सा, दवाएं और अन्य सुविधाएं उपलब्ध होंगी।उन्होंने कहा कि सभी तहसीलों में संक्रमितों को सुविधाएं उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए हैं। कोलार के सरकारी एस.एन.आर.अस्पताल में कोरोना मरीजों के लिए 300 बिस्तर हैं। अन्य रोगियों को परेशानी नहीं होगी। उनके लिए अलग वार्ड है। अस्पताल में कोविड वार रूम स्थापित किया है।संक्रमितों को दवाएं फ्री जाएं। इस मामले में कोताही बर्दाश्त नहीं होगी।
उन्होंने कहा कि कोलार जिले से लगी आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु और तेंलगाना की सीमा बंद कर दी गई हंै। केवल मालवाहक वाहनों को प्रवेश दिया जा रहा है। बाहर से आने वालों को निगेटिव रिपोर्ट दिखानी होगी।
सांसद एस.मुनिस्वामी, जिलाधिकारी डॉ.सी.सेल्वामणि, विधायक, के.श्राीनिवास गौड़ा, जिला पंचायत के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एनएम नागराज, पुलिस अधीक्षक कार्तिक रेड्डी और अन्य अधिकारी उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो