scriptसुषमा स्वराज ने श्रीरामुलू को देखा तो कहा, राउडी जैसे दिखते हो | when sushma swaraj scolded srimulu for long hairs | Patrika News

सुषमा स्वराज ने श्रीरामुलू को देखा तो कहा, राउडी जैसे दिखते हो

locationबैंगलोरPublished: Oct 11, 2019 12:08:46 am

Submitted by:

Sanjay Kumar Kareer

सुषमा स्‍वराज ने जब बल्लारी लोकसभा क्षेत्र से सोनिया गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ा, तब श्रीरामुलू को बल्लारी ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लडने के निर्देश दिए।

Sriramulu in VIdhansabha

Health Minister remembering Sushma Swaraj in house

बेंगलूरु. स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री बी. श्रीरामुलू ने विधानसभा में गुरुवार को श्रद्धांजलि प्रस्ताव पर सुषमा स्वराज की हिदायत को याद करते हुए कहा कि उन्‍हीं के मार्गदर्शन से आज मैं राजनीति के सफर को तय कर इस मुकाम तक पहुंच पाया हूं।
श्रीरामुलु (Sriramulu) ने सदन में कहा कि जब वे बल्लारी नगर निकाय के पार्षद थे, तब उन्होंने लंबे-लंबे बाल रखे हुए थे। सुषमा ने जब बल्लारी लोकसभा क्षेत्र से सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के खिलाफ चुनाव लड़ा, तब उनसे भी बल्लारी ग्रामीण (Ballari Rural) विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लडऩे को कहा।
उन्‍होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद वे फिर सुषमा (Sushma Swaraj) जी से मिलने पहुंचे तो उन्‍होंने मेरे लंबे-लंबे बाल देखकर बाल कटवाने की की हिदायत दी। उन्‍होंने मुझसे कहा कि अब तुम एक विधायक (MLA) हो, इन लंबे बालों के कारण तुम किसी राउडी (Rowdy) की तरह दिख रहे हो।
श्रीरामुलु ने कहा कि उन्‍हें अपने लंबे बालों पर नाज था लेकिन सुषमा की नसीहत मिलने पर उन्‍होंने बाल कटवा (Hair Cut) दिए। उन्‍होंने कहा कि सुषमा स्‍वराज के मार्गदर्शन में ही आज मैं राजनीति के इस मुकाम तक पहुंच पाया हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो