जो जन्मा है उसकी मृत्यु निश्चित

जो जन्मा है उसकी मृत्यु निश्चित

Santosh Kumar Pandey | Publish: Jan, 14 2019 08:46:00 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

सुमतिनाथ जैन संघ के तत्वावधान में आचार्य चंद्रभूषण सूरीश्वर व आचार्य रत्नसेन सूरीश्वर की निश्रा में धर्मसभा हुई।

मैसूरु. सुमतिनाथ जैन संघ के तत्वावधान में आचार्य चंद्रभूषण सूरीश्वर व आचार्य रत्नसेन सूरीश्वर की निश्रा में धर्मसभा हुई।
बेंगलूरु के वासुपूज्य स्वामी जैन संघ मधवनगर के ट्रस्टियों व गुरु भक्तों ने आचार्य चंद्रभूषण सूरी को आगामी चातुर्मास की विनती की, जिसे आचार्य ने स्वीकृति प्रदान की। इसके बाद राजेंद्र सूरी जैन संघ द्वारा गुरु सप्तमी के निमित्त रथयात्रा के लाभार्थी राजेश मांडोत परिवार का सम्मान किया। सभा में आचार्य रत्नसेन सूरीश्वर ने कहा कि पूरी दुनिया पर मृत्यु का एक मात्र साम्राज्य है। जो जन्मा है, उसे अवश्य ही मरना पड़ता है। अचार्य चंद्रभूषा सूरीश्वर ने कहा कि ज्ञान के अभाव में हमारे जीवन में कभी परिवर्तन नहीं आ सकता।

दीपोत्सव 15 को
मंड्या. श्रीरंगपट्टण में स्थित रंगनाथ स्वामी देवस्थान का 29 वां दीपोत्सव 15 जनवरी रात 7 बजे शुरू होगा। मकर संक्रांति के उपलक्ष्य पर प्रतिवर्ष की तरह श्रद्धालु और देवस्थान ट्रस्ट के सहयोग से देवस्थान परिसर में एक लाख दीपक जलाए जाएंगे।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned