हमारी पार्टी के बारे में बात करने वाली करंदलाजे कौन हैं

हमारी पार्टी के बारे में बात करने वाली करंदलाजे कौन हैं

Shankar Sharma | Publish: May, 17 2019 11:26:45 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री जमीर अहमद खान ने कहा कि हमारी पार्टी के बारे में बात करने वाली शोभा करंदलाजे कौन होती हैं।

हुब्बल्ली. खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री जमीर अहमद खान ने कहा कि हमारी पार्टी के बारे में बात करने वाली शोभा करंदलाजे कौन होती हैं। शहर में गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए जमीर अहमद खान ने कहा कि पहले वे अपनी पार्टी के बारे में सोचें, बीएस येड्डियूरप्पा ने क्या उन्हें पार्टी से छोड़ा है।

येड्डियूरप्पा ने छोड़ा है क्या इसीलिए वे सिध्दरामय्या के बारे में बयान दे रही हैं। पूर्व मंत्री रेणुकाचार्य की ओर से दिए गए इस बयान पर कि कांग्रेसी धन की वर्षा कर रहे हैं पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए जमीर अहमद खान ने कहा कि धनबल से चुनाव जीता जा सकता था तो हम और सिध्दरामय्या यहां क्यों आते। मतदाता भगवान समान हैं, रुपए देकर उन्हें खरीदा नहीं जा सकता। भाजपावाले मतदाताओं को क्या समझ रखा है।


फिलहाल 19 मई को चिंचोली तथा कुंदगोल विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव हो रहे हैं, वहां प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करने के लिए कांग्रेस नेता डेरा डाले हुई हैं।

लाइसेंसधारी शस्त्र थाने में जमा कराने की मियाद बढ़ाई
धारवाड़. स्थानीय निकायों के चुनाव के चलते लाइसेंसधारी शस्त्र थाने में जमा कराने की मियाद बढ़ा दी गई है। पूर्व में नवलगुंद नगरपालिका, कलघटगी टाउन पंचायत तथा अलनावर पट्टण पंचायत क्षेत्र में लाइसेंसधारी शस्त्र धारकों ने अपने शस्त्र 27 मई तक पास के थाने में जमा करा दिए थे। अब 27 मई तक जमा करने के आदेश में संशोधन कर 28 से 31 मई तक शस्त्र जमा रखने के लिए जिलाधिकारी एवं जिला दंडाधिकारी दीपा चोळन ने आदेश जारी किया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned