Karnataka ; भोजन करने से किया इनकार तो पत्नी का किया ये हाल

कितना घातक हो सकता है गुस्सा, समझें

बेंगलूरु. तुमकूरु जिले के सिरा पुलिस थानांतर्गत एक मजदूर ने भोजन के लिए होटल नहीं आने पर पत्नी की हत्या कर दी।
पुलिस के अनुसार महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले से 28 मजदूरों को एक बस से मधुगिरि के एक निजी कारखाने में काम के लिए ले जाया जा रहा था। बस चालक ने सिरा के सरकारी बस स्टैंड के करीब स्थित एक ढाबे के सामने बस रोकी।

सभी मजदूर भोजन के लिए गए। सुरेश जाधव ने जब पत्नी अनिता (28) को भोजन के लिए चलने को कहा तो उसने तबीयत खराब होने की बात कह कर इनकार किया। इसी से सुरेश नाराज हो गया और दरांती से अनिता पर हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। लोगों ने अनिता को सिरा की अस्पताल में भर्ती कराया। वहां कुछ देर बाद उसने दम तोड़ दिया। सिरा थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी सुरेश की तलाश जारी है। सभी लोगों को महाराष्ट्र के कारखाने में काम करने के लिए लाया जा रहा था।

नाव पलटने से मछली पकडऩे गए दो युवक पानी में डूबे
तुमकूर. कुणिगल की एक झील में मछलियंा पकडऩे गए दो युवकों की पानी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस के अनुसार कुणिगल तहसील के कोत्तागेरे गांव निवासी वेंकटेश (25) और आदिल पाशा (25) सोमवार रात अवैध रूप से मछलियां पकडऩे झील में गए थे। मछलियां नहीं मिलने पर दोनों बेड़ा में बैठ कर झील के बीचो बीच चले गए। हालांकि वजन के कारण बेड़ा पलट गया और दोनों पानी में डूब गए। दोनों को तैरना नहीं आता था । झील में गाद अधिक होने के कारण वे गाद मे फंस गए और डूबने से उनकी मौत हो गई। मंगलवार सुबह झील में शव दिखाई दिए। पुलिस ने अग्निशमन बल के कर्मचारियों की सहायता से शवों को बाहर निकाला और पोस्ट मार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा। कुणिगल पुलिस ने घटना स्थल पहुंच कर मुआयना किया।

Priyadarshan Sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned