scriptविचारधारा के साथ आगे बढ़ेंगे : खरगे | Will move forward with ideology: Kharge | Patrika News

विचारधारा के साथ आगे बढ़ेंगे : खरगे

locationबैंगलोरPublished: May 25, 2019 11:36:25 pm

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एम. मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि पार्टी की हार को लेकर किसी एक व्यक्ति को दोषी नहीं ठहराया जा सकता है।

विचारधारा के साथ आगे बढ़ेंगे : खरगे

विचारधारा के साथ आगे बढ़ेंगे : खरगे

बेंगलूरु. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एम. मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि पार्टी की हार को लेकर किसी एक व्यक्ति को दोषी नहीं ठहराया जा सकता है। शनिवार को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दिल्ली में बैठक होगी, जिसमें हार के कारणों की पहचान कर पार्टी के वैभव को वापस लाने के लिए संगठन को मजबूत करने की रणनीति पर चर्चा की जाएगी।

खरगे ने शुक्रवार को कलबुर्गी में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कांग्रेस का फिलहाल अच्छा समय नहीं है। जरूरत इस बात की है कि पार्टी को निचले स्तर मजबूत किया जाए और अगली बार सत्ता हासिल की जाए। किसी को भी इस हार से निराश होने की जरूरत नहीं है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को इस्तीफा देने की भी कोई जरूरत नहीं है। हम पार्टी के सिद्धांतों व विचारधारा के साथ आगे बढ़ेंगे।


एक सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रदेश में पार्टी की हार के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी या कांग्रेस विधायक दल के नेता सिद्धरामय्या को दोषी ठहराया जाना सही नहीं है। राहुल गांधी ने विकास को लेकर पार्टी के नजरिए को स्पष्ट किया, लेकिन जनता ने सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं दी। हम मतदाताओं का आदर करते हैं और उनके जनादेश को स्वीकार करते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अच्छा काम नहीं कर रहे हैं, बल्कि वे भावनात्मक मसलों पर वोट मांगते हैं।

सुमालता समर्थकों की जद-एस नेताओं को व्यंग्यात्मक बधाई
मंड्या. सुमालता अंबरीश की जीत के लिए उनके समर्थकों ने जनता दल-एस के तीन नेताओं को व्यंग्यात्मक बधाई दी है। शहर के प्रमुख मार्गों पर शुक्रवार बैनर दिखे, जिनमें परिवहन मंत्री डीसी तमण्णा, पूर्व सांसद एलआर शिवराम गौड़ा तथा विधान परिषद सदस्य श्रीकंठेगौड़ा की तस्वीरों के साथ उन्हें बधाई दी गई है।

सुमालता के समर्थकों के अनुसार इन नेताओं ने प्रचार के दौरान सुमालता के वोक्कलिगा नहीं होने का मसला उठाया था और तीखी टिप्पणियां भी की थीं। इससे क्षेत्र में सुमालता प्रति सहानुभूति की लहर चली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो