किसी राजनीतिक दल में नहीं जाएंगे

अभिनेता प्रकाश राज ने कहा कि वह कभी किसी राजनीतिक पार्टी में शामिल नहीं होंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टियां ईमानदार नहीं हैं।

By: Santosh kumar Pandey

Published: 19 Jan 2019, 06:10 PM IST

बेंगलूरु. अभिनेता प्रकाश राज ने कहा कि वह कभी किसी राजनीतिक पार्टी में शामिल नहीं होंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टियां ईमानदार नहीं हैं।
अभिनेता ने कहा कि उन्होंने बेंगलूरु-मध्य लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लडऩे का फैसला किया है क्योंकि वे किसी भी पार्टी में तीन महीने से ज्यादा नहीं रह सकते।
उन्होंने कहा, मैं लोगों की आवाज बनना चाहता हूं। प्रकाश राज ने पत्रकार और सामाजिक कार्यकर्ता गौरी लंकेश की पांच सितंबर 2017 को हुई हत्या के बाद से राजनीतिक रूप से सक्रिय होना शुरू किया। उन्होंने एक पखवाड़े पहले ही राजनीति में आने की घोषणा की थी।

अभिनेता से जब यह पूछा गया कि वह राजनीति में गुस्से के साथ आए हैं और क्या यह गुस्सा उन्हें फायदा पहुंचाएगा, तो तो उन्होंने कहा कि बेईमान लोगों के खिलाफ गुस्सा होना ही चाहिए।
अपने भाजपा विरोधी रुख को लेकर चर्चित राज ने भगवा दल द्वारा कथित रूप से राज्य में कांग्रेस-जदएस गठबंधन सरकार को हटाने के मौजूदा घटनाक्रम से दूरी बनाए रखी।

राज ने कहा कि चुनाव (मई में विधानसभा चुनाव) के समय से ही मुझे पता था कि मुझे किसका विरोध करना है, लेकिन मैं किसी का समर्थन नहीं करता। मुझे उनके झगड़े से कुछ लेना-देना नहीं है।
हालांकि भाजपा द्वारा कथित तौर पर गठबंधन सरकार को हटाने को लेकर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा बेशर्म लोगों का एक झुंड है।

ये लोग खुद को गौ भक्त कहते हैं लेकिन गौ पूजा के लिए महत्वपूर्ण त्योहार (मकर संकांति) पर ये लोग घर में होने के बजाय दिल्ली के रिसॉर्ट में ठहरे हुए थे। प्रकाश राज ने कहा कि वे महागठबंधन में शामिल होने के खिलाफ नहीं हैं। बेंगलूरु मध्य सीट से चुनाव लडऩे को लेकर उन्होंने कहा कि वह इसी क्षेत्र में पले बढ़े और यहां के मतदाता धर्मनिरपेक्ष प्रवृत्ति के हैं। इस लोकसभा सीट से वर्तमान में भाजपा के पीसी मोहन सांसद हैं।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned