scriptमहिला ने ट्रेन में दिया बेटे को जन्म | Woman gave birth to son in train | Patrika News

महिला ने ट्रेन में दिया बेटे को जन्म

locationबैंगलोरPublished: Nov 14, 2018 07:52:13 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

यात्रा के दौरान मालूर-टेकल रेल्वे स्टेशन के बीच मालती को प्रसव वेदना होने लगी और टेकल स्टेशन के पास ही मालती ने पुत्र को जन्म दे दिया।

railway

महिला ने ट्रेन में दिया बेटे को जन्म

कोलार. बेंगलूरु से पटना जा रही संघमित्रा एक्सप्रेस में यात्रा कर रही तमिलनाडु के काटपाडी की एक महिला ने मंगलवार को चलती ट्रेन में पुत्र को जन्म दिया।

बंगारपेट रेलवे थाना क्षेत्र में मजदूर मुनिस्वामी गर्भवती पत्नी मालती को काटपाडी में अस्पताल में भर्ती कराने के लिए ट्रेन से ले जा रहा था। यात्रा के दौरान मालूर-टेकल रेल्वे स्टेशन के बीच मालती को प्रसव वेदना होने लगी और टेकल स्टेशन के पास ही मालती ने पुत्र को जन्म दे दिया।
उसके पश्चात यात्रियों ने ट्रेन को रोककर 108 नंबर पर कॉल कर एंम्बुलेंस मंगाई। एम्बुलेंस ने मालती और उसके नवजात पुत्र को बंगारपेट के सरकारी अस्पताल में दाखिल किया गया।


माहे का दीक्षांत समारोह 16 से
बेंगलूरु. मणिपाल उच्चतर शिक्षा अकादमी (एमएएचइ) अपना 26वां दीक्षांत समारोह शुक्रवार, शनिवार और रविवार को मनाएगा। करीब पांच हजार विद्यार्थियों को डिग्रियां प्रदान की जाएंगी।
स्नातक के नौ और स्नातकोत्तर के तीन विद्यार्थियों को डॉ. टीएमए पई स्वर्ण पदक से नवाजा जाएगा। मणिपाल अस्पताल के अध्यक्ष डॉ. सुदर्शन बल्लाल और बिड़ला प्रौद्योगिकी एवं विज्ञान संस्थान, पिलानी के कुलपति प्रो. सौविक भट्टाचार्य समारोह में हिस्सा लेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो