scriptसामूहिक बलात्कार के बाद महिला की हत्या | Woman murdered after gang rape | Patrika News

सामूहिक बलात्कार के बाद महिला की हत्या

locationबैंगलोरPublished: Mar 20, 2019 02:00:31 am

बेंगलूरु ग्रामीण जिले त्यामगोंडलू पुलिस थाना क्षेत्र में मूक, बधिर महिला के साथ सामूहिक बलात्कार करने के बाद उसकी बेहद नृशंस तरीके से हत्या कर दी गई।

सामूहिक बलात्कार के बाद महिला की हत्या

सामूहिक बलात्कार के बाद महिला की हत्या

बेंगलूरु. बेंगलूरु ग्रामीण जिले त्यामगोंडलू पुलिस थाना क्षेत्र में मूक, बधिर महिला के साथ सामूहिक बलात्कार करने के बाद उसकी बेहद नृशंस तरीके से हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार मृतका मेहनतकश किसान थी। सोमवार को अपने खेतों में सिंचाई करने के लिए गई थी। लेकिन उसके बाद वह फिर घर नहीं लौटी। एक अन्य किसान ने महिला का शव देखा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचने के बाद जरूरी कारवाई की और शव को पोस्ट मार्टम के लिए नेलमंगला के सरकारी अस्पताल भेजा।


पोस्ट मार्टम रिपोर्ट से पता चला कि सामूहिक बलात्कार के बाद गला घोट कर हत्या की गई थी। पुलिस बलात्कार और हत्या का मामला दर्ज कर जांच कर रही है। अभी तक घटना के लिए जिम्मेदार लोगों का पता नहीं चल सका है। पुलिस की टीम तहकीकात कर रही है।

संदलवुड की अभिनेत्री पूजा गांधी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला
बेंगलूरु. शहर के हाइ ग्राउंड्स पुलिस थाने में अभिनेत्री पूजा गांंधी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।
पुलिस के अनुसार पूजा गांधी ने गत मार्च २०१६ से अप्रेल २०१७ तक एक साल तक कुमार कृपा रोड स्थित एक पांच सितारा होटल में कमरा बुक किया था। पूजा गांधी ने होटल को कुछ लाख रुपए भुगतान किया और शेष ४.५० लाख रुपए का बकाया शीघ्र्र ही देने का आश्वासन देकर निकल पड़ी थी। होटल के प्रबंधक ने पूजा गांधी से संपर्क करना चाहा तो उनसे कोई संपंर्क नहीं हो पाया। उसी कारण होटल के प्रबंधक ने निराश होकर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई ।


बताया जाता है कि गदग जिले के एक नेता अनिल मेणासिनाकाई के साथ कमरा बुक कराया गया था। कुल २६ लाख रुपए भुगतान करना था लेकिन पूजा ने २२ लाख रुपए का ही भुगतान किया था। पुलिस ने गंभीर स्वरूप का मामला (एनसीआर:) दर्ज किया है।

इस बीच मामला दर्ज होने पर पूजा खुद पुलिस थाने पहुंची और होटल प्रशासन को नकद दो लाख रुपए देकर बकाया दो लाख रुपए देने के लिए कुछ समय मांगा और लिखित आश्वासन देकर निकल पड़ी। हालांकि पुलिस ने पूजा गांधी को चेतावनी दी और कहा कि एक माह के अंदर रुपए नहीं लौटाए तो कड़ी कानूनी कार्रवाई होगी। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि होटल में आखिरकार किस लिए कमरा बुक किया गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो