आभूषण के लिए महिला की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

  • लाखों रुपए के जेवरात चोरी

By: Santosh kumar Pandey

Published: 19 Mar 2021, 04:16 PM IST

बेंगलूरु. तुमकूरु जिले के कोरटगेरे तहसील में आभूषण के लिए एक महिला की हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार गौजूहल्लू गांव निवासी ललितम्मा (55) की मंगलवार को हत्या कर अलमारी से लाखों रुपए के जेवरात चोरी किए गए थे। कोरटगेरे ग्रामीण पुलिस थाने मेंं मामला दर्ज किया था।

पुलिस अधीक्षक वंशीकृष्णा ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए एक विशेष दल गठित किया था। इस दल ने जांच कर आरोपी शिवकुमार (45) को पावगड़ तहसील के वाई.एन.होसकोटे से गिरफ्तार किया। इसके दो अन्य मित्रों की तलाश जारी है। चोरी किए आभूषण फरार आरोपियों के पास हैं। तीनों आरोपियों को लॉकडाउन के बाद कोई काम नहींं मिला था। इसलिए चोरियां कर मौज मस्ती करते थे। ललितम्मा के पास आभूषण होने का पता चलने पर उसका गला रेत कर हत्या कर आभूषण चोरी किए थे।

महिला की हत्या मामले में आरोपी गिरफ्तार
मंड्या. केआरपेट तहसील में एक महिला की हत्या करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता के अवैध संबंध उसी गांव के वासु से थे। इस बात का पता चलने पर सास ने बहू के घर से बाहर जाने पर पाबंदी लगा दी थी। साथ ही वासु के घर आने पर रोक लगा दी थी।

सास के अवैध संबंधों में रुकावट बनने पर 16 मार्च की रात घर के बाहर अकेली बैठी वृद्धा पर वासु ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार किए और भाग गया। वृद्धा को अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। केआरपेट पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी वासु को बुधवार रात मैसूरू जिले के नंजणगुड तहसील में अपने रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार किया है।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned