बलात्कार के बाद युवती की सिर कुचल कर हत्या

बलात्कार के बाद युवती की सिर कुचल कर हत्या

Rajendra Shekhar Vyas | Publish: Feb, 04 2019 05:51:23 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

मामला दर्ज कर हत्यारों की तलाश जारी

तुमकूरु. जिले के कुणिगल तहसील के हुलियरदुर्गा थानांतर्गत मोदूर गांव के निकट बसवेश्वर वन क्षेत्र में रविवार सुबह लगभग 22 वर्षीय युवती का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया। पुलिस के मुताबिक प्राथमिक जांच से पता चला है कि युवती से बलात्कार के बाद उसका सिर पत्थर से कुचलकर हत्या की गई है। सुबह राहगीरों ने शव देख कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने अज्ञात युवती का शव कुुणिगल अस्पताल में रखा है। युवती ने एचपी पेट्रोल पंप के कर्मचारियों की यूनिफार्म पहनी हुई थी। जिला पुलिस अधीक्षक कृष्णवंशी तथा डीएसपी रामलिंगे गौड़ा ने घटनास्थल का दौरा किया। मामला दर्ज कर हत्यारों की तलाश की जा रही है।
मादक पदार्थ बेचते विदेशी गिरफ्तार
बेंगलूरु. पुलिस ने रविवार को कोत्तानूर थानांतर्गत नशीले पदार्थ बेच रहे कांगो के नागरिक को गिरफ्तार कर 8 ग्राम कोकीन तथा एक बाइक जब्त कर ली। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर सीसीबी पुलिस ने यह कार्रवाई की है। आरोपी डेविड बोसा (28) यहां के कॉलेज परिसर में तथा औद्योगिक क्षेत्रों में लोगों को कोकीन तथा अन्य नशे के पदार्थ बेचता था।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned