script

महिलाओं ने भाजपा सरकार के मंत्री को भेजी शराब की बोतलें

locationबैंगलोरPublished: Sep 06, 2019 05:52:57 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

कुछ कार्यकर्ताओं ने एक बार से शराब की खरीदी और उसे मंत्री के पते पर भेजा…

महिलाओं ने भाजपा सरकार के मंत्री को भेजी शराब की बोतलें

Symbolic

बेंगलूरु. आबकारी मंत्री एच. नागेश के ऑनलाइन आर्डर से घर पर को शराब की आपूर्ति के बयान के विरोध में एक महिला संगठन ने उनके नाम शराब की बोतलों का गिफ्ट भेजा।

बेंगलूरु के कुरुबाराहल्ली महिला संगठन की कार्यकर्ताओं ने मंत्री के बयान के विरोध में गुरुवार को डॉ. राजकुमार सर्कल में धरना दिया और मंत्री का पुतला जलाया।
कुछ कार्यकर्ताओं ने एक बार से शराब की खरीदी और उसे मंत्री के पते पर विधानसौधा भेजा। उन्होंने कहा कि नागेश मंत्री पद के लिए आयोग्य हैं। उन्हें शीघ्र इस्तीफा देना होगा।

विभिन्न महिला संगठन प्रदेश को शराब से मुक्त करने के लिए कई सालों से आंदोलन कर रहे हैं। फिर भी उन्हेंं सफलता नहीं मिल रही है।
आज हर गली में एक से दो शराब की दुकानें खुल रही हैं। केवल नाम के लिए आबकारी नियम बनाए गए हैं।

स्कूल और धार्मिक स्थलों से कुछ ही मीटर की दूरी पर शराब की दुकानें, बार एंड रेस्टोरेंट तथा पब दिखाई देते हैं। आज तक अवैध शराब की दुकानों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई।

बयान से पलटे मंंत्री नागेश
बेंगलूरु. घर पर शराब की आपूर्ति का बयान देकर फंसे एच. नागेश अपने बयान से पलट गए हैं।

नागेश ने मुख्यमंत्री से चर्चा किए बगैर अपने बयान को सरकार का निर्णय बताकर एक दिन पूर्व ही घोषणा की थी। इस घटनाक्रम के बाद मुख्यमंत्री ने नागेश को अपने निवास पर बुलाकर समझाया।
इसके बाद नागेश विकाससौधा पहुंचे और संवाददाता सम्मेलन बुलाकर स्पष्टीकरण दिया। नागेश ने कहा कि घर पर शराब की आपूर्ति करने का कोई प्रस्ताव सरकार के समक्ष नहीं है।

उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया। यदि उनके बयान से महिलाओं को पीड़ा पहुंची है तो वे क्षमा मांगते हैं।
उन्होंने कहा कि गुजरात की तरह ऑनलाइन शराब की बिक्री करने का उन्होंने कोई बयान नहीं दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो