scriptमेट्रो ट्रेन के आवृत्ति बढ़ाने पर हो काम-डॉ. नागलक्ष्मी | कर्नाटक महिला आयोग की अध्यक्ष ने किया मेट्रो में सफर | Patrika News
बैंगलोर

मेट्रो ट्रेन के आवृत्ति बढ़ाने पर हो काम-डॉ. नागलक्ष्मी

कर्नाटक महिला आयोग की अध्यक्ष डॉ. नागलक्ष्मी चौधरी ने मंगलवार को विजयनगर मेट्रो स्टेशन का दौरा किया और बीएमआरसीएल के अधिकारियों तथा महिला कर्मचारियों से बातचीत की।

बैंगलोरJun 11, 2024 / 07:06 pm

Yogesh Sharma

कर्नाटक महिला आयोग की अध्यक्ष ने किया मेट्रो में सफर
महिला यात्रियों व कर्मचारियों से की चर्चा

बेंगलूरु. कर्नाटक महिला आयोग की अध्यक्ष डॉ. नागलक्ष्मी चौधरी ने मंगलवार को विजयनगर मेट्रो स्टेशन का दौरा किया और बीएमआरसीएल के अधिकारियों तथा महिला कर्मचारियों से बातचीत की। उन्हें बीएमआरसीएल द्वारा महिला कर्मचारियों को दी जाने वाली सुविधाओं तथा उनके कल्याण के उपायों के बारे में जानकारी दी गई। बाद में उन्होंने कृष्णराजपुरा मेट्रो स्टेशन तक अपनी यात्रा के दौरान स्टेशनों पर तथा ट्रेन के अंदर यात्रियों से उनकी सुरक्षा तथा सुविधा के बारे में बातचीत की। अधिकांश यात्रियों ने मेट्रो सेवाओं के बारे में सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है।मेट्रो में सफर करने के बाद अध्यक्ष ने ट्रेन की आवृत्ति को और बढ़ाने तथा व्यस्त समय के दौरान महिलाओं के लिए अतिरिक्त कोच लगाने की संभावना पर विचार करने का सुझाव दिया। इस अवसर पर कार्यकारी निदेशक (ओएंडएम) ए.एस. शंकर ने कहा कि निगम पहले से ही व्यस्त समय के दौरान अतिरिक्त शॉर्ट लूप सेवाएं प्रदान कर रहा है तथा अतिरिक्त ट्रेनें मिलने के बाद ट्रेन की आवृत्ति बढ़ाई जाएगी।

Hindi News/ Bangalore / मेट्रो ट्रेन के आवृत्ति बढ़ाने पर हो काम-डॉ. नागलक्ष्मी

ट्रेंडिंग वीडियो