गड्ढा खोदते समय हादसा, मजदूर की मौत

  • मलबे में दब गया मजदूर

By: Santosh kumar Pandey

Published: 25 Feb 2021, 05:00 PM IST

बेंगलूरु. शहर के केंगेरी इलाके में बुधवार शाम को गड्ढा खोदते समय दीवार गिरने से एक दर्दनाक हादसा हो गया। मलबा गिरने से दबकर एक मजदूर की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक की शिनाख्त पश्चिम बंगाल निवासी चंचल बर्मन (21) के रूप में हुई है।
पुलिस ने गुरुवार को बताया कि बर्मन वृषभावती नहर के बगल में दीवार बनाने के लिए गड्ढा खोद रहा था। तभी मलबे का बड़ा हिस्सा उसके ऊपर गिर गया जिसमें दबकर गड्ढे में उसकी मौत हो गई।

11 कुख्यात समाजकंटक गिरफ्तार

बेंगलूरु. केन्द्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने ११ कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार कर तलवारें, खंजर और अन्य शस्त्र तथा दो कारों को जब्त किया। पुलिस को सूचना मिली कि मारतहल्ली पुलिस थानान्तर्गत हॉरिजन रोड के पास दो कारों में कुछ लोग संदिग्ध रूप से घूम रहे हैं।
पुलिस ने काडूबिसनहल्ली के पास दो कारों को चारों तरफ से घेरा। दो कारों में सवार ग्यारह कुख्यात समाजकंटकों हरीश (27), वेंकटेश (27), किरन गौड़ा (30), विश्वनाथ भंडारी (32), सतीश (27), हेमंत (28), गणेेश (28), नागराज (27), विनोद (29), किरन कुमार (29) और अन्नमलइ (29) को गिरफ्तार किया।

इन आरोपियों से पूछताछ करने पर पता चला कि वह रिंग रोड पर राहगीरों पर हमला कर उन्हें लूटने की योजना बना रहे थे। इसके बाद विरोधी गिरोह के प्रमुख सोमशेकर और उसके साथियों की हत्या करने की योजना थी। सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या, डकैती, लूट, बलात्कार समेत कई गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं। इनके खिलाफ मारतहल्ली पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned