scriptयशवंतपुर-जोधपुर ट्रेन में लाखों रुपए की चोरी | Yashwantpur-Jodhpur train steals millions of rupees | Patrika News

यशवंतपुर-जोधपुर ट्रेन में लाखों रुपए की चोरी

locationबैंगलोरPublished: Jan 17, 2018 10:10:12 pm

बेंगलूरु से जोधपुर जा रही ट्रेन संख्या 16 508 जोधपुर एक्सप्रेस में तीन यात्रियों को पेय पदार्थ में बेहोशी की दवा पिलाकर एक लाख रुपए

theft

बेंगलूरु/हुब्बली. बेंगलूरु से जोधपुर जा रही ट्रेन संख्या 16 508 जोधपुर एक्सप्रेस में तीन यात्रियों को पेय पदार्थ में बेहोशी की दवा पिलाकर एक लाख रुपए से अधिक का केश और उनका सामान चुराने का मामला सामने आया है। यह घटना ट्रेन के कोच एस-9 में मंगलवार सुबह हुई।

रेलवे के सूत्रों के अनुसार सोमवार रात्रि बिरूर के पास यात्री भंवरलाल राजपुरोहित (५४), गंगा (५०) तथा रामजी (२६) को शीतल पेय में समाजकंटकों ने बेहोशी की दवा मिलाकर पिला दी। इसके बाद तीनों बेहोश हो गए। मंगलवार सुबह ट्रेन जब मिरज पहुंची और तीनों को होश आया तो पता चला कि उन्हें बेहोशी की दवा पिलाकर उनकी राशि और सामान चुरा लिया गया है। मिरज रेलवे पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है। जानकारी मिली है कि समाजकंटकों ने देर रात इनसे मित्रता की और शीतल पेय में नशीली दवा मिलाकर पिलाई।

मिरज रेलवे पुलिस के अनुसार इन तीनों से १ लाख २० हजार ३७० रुपए लूटे गए। दक्षिण पश्चिम रेलवे की मुख्य जनसंपर्क अधिकारी ई. विजया ने पत्रिका को बताया कि पीडि़त यात्रियों को मिरज के अस्पताल में भर्ती किया गया है। ये यात्री बेंगलूरु से राजस्थान के फालना जा रहे थे।

मेट्रो कर्मचारियों की कॉलोनी में दहशत
बेंगलूरु. अज्ञात व्यक्ति ने बेंगलूरु मेट्रो रेल निगम लि. (बीएमआरसीएल) की रिहायशी कॉलोनी के एक फ्लैट से महिलाओं के अंतर वस्त्र चुरा कर दहशत फैला दी है।


पुलिस के अनुसार यह कॉलोनी बैयप्पनहल्ली में है और इसमें करीब ३०० फ्लैट हैं। सभी फ्लैट में नम्मा मेट्रो के महिला और पुरुष कर्मचारी रहते हैं। इस कॉलोनी के लिए केवल तीन चौकीदार हैं। कॉलोनी में निगरानी के लिए सीसीटीवी कैमरे भी नहीं है। १० जनवरी की रात करीब दो बजे एक व्यक्ति तीन युवतियों के फ्लैट में घुस कर उनके सामने बैठा था। एक युवती की आंख खुली तो उसने सामने बैठे व्यक्ति को देखा। उसके हाथ में चाकू था।

युवती ने उससे पूछा कि वह कौन है और वहां क्या कर रहा है तो उसने पहले खुद को चौकीदार और फिर चोर बताया। फिर वह बालकनी में गया और महिलाओं के अंतर वस्त्र लेने के बाद पानी के पाइप के जरिए नीचे उतर कर फरार हो गया। उसने युवतियों के कमरे मे बैठ कर सिगरेट भी जलाया था।


डरी हुई तीनों युवतियों ने चौकीदार को बुलाया और उस व्यक्ति को ढूंढने की कोशिश की। बताया जाता है कि केवल तीन चौकीदार होने से वह आसानी से अंदर घुस गया। मेट्रो रेल महिला चालक अर्पिता की शिकायत पर बैयप्पनहल्ली पुलिस जांच कर रही है। इससे पहले सरकारी महारानी कालेज में भी ऐसे एक व्यक्ति ने दहशत फैलाई थी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो