येडियूरप्पा ही हमारे नेता : अशोक

नेतृत्व परिवर्तन की संभावना खारिज

By: Sanjay Kulkarni

Published: 15 Sep 2020, 03:15 PM IST

बेंगलूरु. राज्य में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर चाहे जो अफवाहें चलें लेकिन हमारे नेता मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा हैं। वे निश्चित रूप से अपना कार्यकाल पूरा करेंगे। राजस्व मंत्री आर अशोक ने यह बात कही।उन्होंने नेतृत्व परिवर्तन की संभावना को खारिज करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री शीघ्र ही दिल्ली जाकर केंद्र सरकार से प्राकृतिक आपादाग्रस्त क्षेत्रों के लिए अधिक से अधिक अनुदान लाने का प्रयास करेंगे।

साथ में मंत्रिमंडल का विस्तार या पुनर्गठन को लेकर भी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ संवाद करेंगे।एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि विदेश जाना गलत नहीं है। लेकिन यह बात काफी मायने रखती है कि वहां जाकर क्या करते हंैं। ऐसे दौरे का डर केवल उसे होता है जिसने वहां कुछ कानून विरोधी गतिविधियां की हों। अन्य लोगों के विदेश दौरे को लेकर मन में कोई शंका नहीं होती है।

सोशल मीडिया में हाल में ड्रग्स कारोबार में संलिप्तता के कारण गिरफ्तार हुए राहुल के साथ उनका फोटो वायरल होने पर उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि होने के नाते वे रोज कई कार्यक्रमों में भाग लेते हैं। कई लोग उनके साथ तस्वीर खिंचवाते हैं। क्षेत्र में किसी कार्यकर्ता के यहां आयोजित कार्यक्रम में रागिनी तथा राहुल पहुंचे थे, उसी दौरान ली गई यह तस्वीर है। केवल ऐसी तस्वीर के आधार पर किसी को दोषी नहीं ठहराया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल बनाना मुख्यमंत्री का अधिकार है। इसे चुनौती नहीं दी जा सकती। किसे मंत्री बनाना है, किसे हटाना है इसका फैसला मुख्यमंत्री के हाथ में है। हर विधायक मंत्री बनना चाहता है। लेकिन सबको तो मंत्री नहीं बनाया जा सकता। सरकार को अपनी सरकार मान कर पार्टी के सभी विधायकों को मुख्यमंत्री के हाथ मजबूत करने हैं।

Sanjay Kulkarni Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned