पदाधिकारियों की सूची पर येडियूरप्पा समर्थक नाराज

येडियूरप्पा के समर्थकों ने आक्रोश व्यक्त किया है

By: Sanjay Kulkarni

Published: 02 Aug 2020, 03:37 PM IST

बेंगलूरु. कर्नाटक भाजपा पदाधिकारियों की सूची पर मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा के समर्थकों ने आक्रोश व्यक्त किया है। बताया जा रहा है कि विजयेंद्र को महासचिव बनाकर सीएम मैसूरु क्षेत्र का जिम्मा सौंपना चाहते थे लेकिन आलाकमान ने विजयेंद्र को उपाध्यक्ष बना कर बेंगलूरु का दायित्व सौंपा है।साथ में पदाधिकारियों की इस सूची में राष्ट्रीय संगठन मंत्री बीएल संतोष के समर्थकों की संख्या अधिक होने पर येडियूरप्पा समर्थक नाराज है।

मंत्रिमंडल का विस्तार या पुनर्गठन को आलाकमान की मंजूरी नहीं मिलने से भी मुख्यमंत्री नाराज है। बीवाई विजयेंद्र ने हाल में पार्टी की ओर से सौंपे गए दायित्व को निभाने की बात कही है।

आरोप सरकार पर लिहाजा सरकार नोटिस जारी करें

मैसूरु. नेता प्रतिपक्ष सिद्धरामय्या ने भाजपा महासचिव एन रविकुमार के नोटिस को हास्यास्पद करार दिया है।उन्होंने कहा कि मैंने भाजपा नहीं सरकार पर आरोप लगाया है लिहाजा भाजपा विधायक के नोटिस का जवाब देने की आवश्यकता नहीं है। नोटिस देने का अधिकार राज्य सरकार को है।

उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी का विधायक व्यक्तिगत रूप से नोटिस जारी नहीं कर सकता है।मैं चार दशक से राज्य की राजनीति में हूं लिहाजा मुझे ऐसा बचकानी नोटिस देकर धमकाने का प्रयास हास्यास्पद है। राज्य सरकार विपक्ष के आरोपों का सीधा जवाब देने के बदले विपक्ष का आवाज दबाने का प्रयास कर रही है।

उन्होंने कहा कि डीके शिवकुमार के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के मामले राजनीति से प्रेरित हैं। किसी अदालत ने शिवकुमार को दोषी करार नहीं दिया। अदालत ने ही शिवकुमार को जमानत दी है।

Sanjay Kulkarni Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned