येड्डि, शिवकुमार ने भरे नामांकन पत्र

येड्डि, शिवकुमार ने भरे नामांकन पत्र

Sanjay Kumar Kareer | Publish: Apr, 20 2018 05:41:49 PM (IST) Bengaluru, Karnataka, India

नामांकन पत्र पद भरने से पहले येड्डियूरप्पा ने हुच्चराय स्वामी मंदिर मेंं पूजा-अर्चना की और उसके बाद रोड शो में भाग लिया

बेंगलूरु. विधानसभा चुनाव के लिए गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री बी एस येड्डियूरप्पा सहित कई प्रमुख नेताओं ने नामांकन पत्र दाखिल किए। चुनाव के लिए 17 अप्रेल को अधिसूचना जारी हुई थी और 24 अप्रेल तक नामांकन पत्र दाखिल किए जा सकेंगे। अब तक 155 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र भरा। नामांकन पत्र भरने के दूसरे दिन गुरुवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष येड्डियूरप्पा ने शिवमोग्गा जिले के शिकारीपुर विधानसभा क्षेत्र से नामांकन पत्र दाखिल किया।

नामांकन पत्र पद भरने से पहले येड्डियूरप्पा ने हुच्चराय स्वामी मंदिर मेंं पूजा-अर्चना की और उसके बाद रोड शो में भाग लिया। इस मौके पर छत्तीसगढ़ डॉ रमन सिंह , केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार, डी वी सदानंद गौड़ा, सांसद बी. श्रीरामुलू, पी सी मोहन, विधायक बी. वाई.राघवेंद्र भी उपस्थित थे। शिवमोग्गा शहर सीट से विधान परिषद मेंं विपक्ष के नेता के.एस. ईश्वरप्पा ने भाजपा प्रत्याशी के तौर पर नामांकन पत्र दाखिल किया। इस मौके पर विधान सभा में विपक्ष के नेता जगदीश शेट्टर भी उपस्थित थे।

ऊर्जा मंत्री डी.के. शिवकुमार ने कनकपुर, पशुपालन मंत्री ए. मंजू ने हासन जिले के अरकलगुड़, स्वास्थ्य व परिवार कल्याण मंत्री रमेश कुमार ने कोलार जिले के श्रीनिवासपुर, वन मंत्री रमानाथ रई ने दक्षिण कन्नड़ जिले के बंटवाल से नाामांकन पत्र भरा। भाजपा उम्मीदवार के तौर पर पूर्व उपमुख्यमंत्री आर. अशोक ने बेंगलूरु शहर के पद्मनाभ नगर, एस आर विश्वनाथ ने यलहंका, बी.एन. विजयुकमार ने जयनगर, वाई. ए. नारायणस्वामी ने हेब्बाल, पूर्व मंत्री विश्वेश्वर हेगड़े कागेरी ने उत्तर कन्नड़ जिले के सिरसी, डी.एन. जीवराज ने चिकमगलूरु जिले की श्रृंगेरी और पूर्व मंत्री मुरुगेश निराणी ने बागलकोट जिले के बिलगी से नामांकन पत्र भरा।

बेंगलूरु में कांग्रेस के आर.वी. देवराज ने चिकपेट और बैरती बसवराज ने के. आर. पुरम से नामांकन पत्र दाखिल किया। स्वास्थ्य मंत्री के. आर.रमेश कुमार ने कोलार जिले के श्रीनिवासपुर और जद (ध) के एच. विश्वनाथ ने मैसूरु जिले के हुणसूर से नामांकन पत्र दाखिल किया। मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या शुक्रवार को मैसूरु जिले की चामुंडेश्वरी सीट से नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned