scriptमंत्रिमंडल विस्तार पर चर्चा करने पुत्र के साथ दिल्ली पहुंचे येडियूरप्पा | Yeddyurappa arrives in Delhi with son to discuss cabinet expansion | Patrika News

मंत्रिमंडल विस्तार पर चर्चा करने पुत्र के साथ दिल्ली पहुंचे येडियूरप्पा

locationबैंगलोरPublished: Sep 17, 2020 10:00:22 pm

कहा, विकास कार्यों पर करूंगा चर्चा

cm.jpg
बेंगलूरु. मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलों के बीच गुरुवार को मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा (CM B S Yediyurappa) दिल्ली पहुंचे। मुख्यमंत्री के साथ उनके पुत्र एवं भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष बी वाई विजयेंद्र भी हैं।
मुख्यमंत्री भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ राज्य में मंत्रिमंडल विस्तार पर चर्चा करेंगे। दो दिवसीय दौरे के दौरान वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा और केंद्रीय मंत्रियों के साथ मुलाकात करेंगे और मंत्रिमंडल विस्तार के साथ ही अन्य विषयों पर भी चर्चा करेंगे।
दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि मैं राज्य के विकास कार्यों के बारे में केंद्रीय मंत्रियों के साथ चर्चा करने दिल्ली आया हूं। साथ ही मंत्रिमंडल विस्तार पर भी चर्चा करूंगा।
बता दें कि असंतुष्ट विधायक मंत्रिमंडल विस्तार के लिए उनपर लगातार दबाव बनाए हुए हैं।
कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या एक लाख के पार

बता दें कि इस समय कर्नाटक में कोरोना की महामारी एक बड़ी समस्या बनी हुई है। राज्य में कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या एक लाख के पार जा चुकी है। राजधानी बेंगलूरु में प्रतिदिन तीन हजार से अधिक लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो