scriptअसंतुष्टों के मसले पर कुछ नहीं बोले येडियूरप्पा | yediyurappa denied to react over desidence in party | Patrika News

असंतुष्टों के मसले पर कुछ नहीं बोले येडियूरप्पा

locationबैंगलोरPublished: Jun 01, 2020 08:29:51 pm

Submitted by:

Surendra Rajpurohit

– कहा: मेरा ध्यान राज्य के विकास परसोमवार को यहां विधानसौधा मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा होने पर केंद्र सरकार की उपलब्धियों का विवरण देने के लिए आयोजित संवाददाता सम्मेलन में जब उनका ध्यान भाजपा के कुछ असंतुष्ट विधायकों की बैठक की तरफ आकर्षित किया गया तो उन्होंने कहा कि मेरा ध्यान केवल राज्य के विकास पर है लिहाजा मैं ऐसी बातों पर तरफ ध्यान नहीं देना चाहता।

असंतुष्टों के मसले पर कुछ नहीं बोले येडियूरप्पा

असंतुष्टों के मसले पर कुछ नहीं बोले येडियूरप्पा

बेंगलूरु. मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने भाजपा के असंतुष्ट विधायकों की बैठक तथा पार्टी में उठे बगावत के सुरों पर किसी तरह की प्रतिक्रिया करने से इनकार कर दिया है।

सोमवार को यहां विधानसौधा मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा होने पर केंद्र सरकार की उपलब्धियों का विवरण देने के लिए आयोजित संवाददाता सम्मेलन में जब उनका ध्यान भाजपा के कुछ असंतुष्ट विधायकों की बैठक की तरफ आकर्षित किया गया तो उन्होंने कहा कि मेरा ध्यान केवल राज्य के विकास पर है लिहाजा मैं ऐसी बातों पर तरफ ध्यान नहीं देना चाहता। उन्होंने कहा कि कोई कुछ भी कहे मैं ऐसी बातों पर प्रतिक्रिया नहीं करूंगा और राज्य के विकास पर ध्यान केंद्रित करूंगा।
जब उनका ध्यान विधायक बसन गौड़ा पाटिल के इस बयान की तरफ आकर्षित किया गया जिसमें उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री येडियूरप्पा हमारे नेता नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अमित शाह उनके नेता हैं तो येडियूरप्पा ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं की और दोहराया कि मेरा ध्यान विकास पर है। उन्होंने इस मसले पर अधिक कुछ कहने में कोई रुचि नहीं दिखाई। मोदी ने देश को भ्रष्टाचार व कुशासन से मुक्त किया
येडियूरप्पा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने छह साल के शासनकाल में देश को भ्रष्टाचार व कुशासन से मुक्त किया। उनके नेतृत्व में देश प्रगति के पथ पर अग्रसर है। मुख्यमंत्री ने सोमवार को यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के दूसरे कार्यकाल का प्रथम वर्ष पूर्ण करने पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सबका साथ, सबका विकास व सब का विकास के सिद्धांत व समेकित योजनाओं के साथ देश को विकास के पथ पर आगे बढ़ा रहे हैं। उन्होंने मोदी सरकार की पिछले एक साल की उपलब्धियों पर विस्तार से प्रकाश डाला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो