scriptआप लोग करोड़ों रुपए दबाए बैठे हो, अस्पतालों का उद्धार कैसे होगा | You are sitting on crores of money, how will the hospitals improve | Patrika News

आप लोग करोड़ों रुपए दबाए बैठे हो, अस्पतालों का उद्धार कैसे होगा

locationबैंगलोरPublished: Oct 21, 2019 07:35:13 pm

राज्य के स्वास्थ्य व परिवार कल्याण मंत्री बी. श्रीरामुलु ने जिला स्वास्थ्य व परिवार कल्याण अधिकारियों के रवैए पर सख्त नाराजगी जताते हुए कहा कि आप लोगों के पास धन है लेकिन उसका उपयोग नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में सरकारी अस्पतालों के हालात कैसे सुधरेंगे।

आप लोग करोड़ों रुपए दबाए बैठे हो, अस्पतालों का उद्धार कैसे होगा

आप लोग करोड़ों रुपए दबाए बैठे हो, अस्पतालों का उद्धार कैसे होगा

बेंगलूरु. राज्य के स्वास्थ्य व परिवार कल्याण मंत्री बी. श्रीरामुलु ने जिला स्वास्थ्य व परिवार कल्याण अधिकारियों के रवैए पर सख्त नाराजगी जताते हुए कहा कि आप लोगों के पास धन है लेकिन उसका उपयोग नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में सरकारी अस्पतालों के हालात कैसे सुधरेंगे।
उन्होंने गरीब व मध्यम वर्ग के लोगों के स्वास्थ्य की सुरक्षा को वरीयता देने और रोगियों के उपचार व अस्पतालों में बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए केन्द्र व राज्य सरकार द्वारा जारी धन का सदुपयोग करने का आह्वान किया।
वे सोमवार को यहां विकास सौधा में राज्य के जिला स्वास्थ्य व परिवार कल्याण अधिकारियों के साथ बैठक में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि गरीबों के उपचार व अस्पतालों में बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए केन्द्र व राज्य सरकार द्वारा जारी हजारों करोड़ रुपए का अधिकारी इस्तेमाल तक नहीं कर रहे हैं। सरकारी अस्पतालों में नई योजनाओं को शुरू करने की बात आती है तो धन की कमी की बात करते हैं पर जो धन उनके पास पहले से उपलब्ध है उसका इस्तेमाल क्यों नहीं किया जा रहा है? अधिकारियों के पास इस सवाल का कोई जवाब ही नहीं था।
उन्होंने जिला स्वास्थ्य अधिकारियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आप लोग करोड़ों की धनराशि दबाए बैंठे हैं ऐसे में भला सरकारी अस्पतालों का उद्धार कैसे होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो