scriptकोविड-19 के नियमों के पालन के लिए पुलिस लेगी युवा नागरिकों की मदद | young citizens will help Police to follow the rules of Kovid-19 | Patrika News

कोविड-19 के नियमों के पालन के लिए पुलिस लेगी युवा नागरिकों की मदद

locationबैंगलोरPublished: Jul 15, 2020 03:14:01 pm

पुलिस ने फिट लोगों को किया आमंत्रित

बेंगलूरु. सिटी पुलिस ने शहर में कोविद -19 से संबंधित दिशानिर्देशों को लागू करने के लिए सिविल पुलिस वार्डन के रूप में काम करने के लिए 18 से 45 वर्ष के बीच के युवा नागरिकों की मदद लेने का फैसला किया है।
पुलिस आयुक्त भास्कर राव ने एक ट्वीट में लिखा कि स्थानीय पुलिस को मदद करने के लिए सिविल पुलिस वार्डन के रूप में 18 से 45 वर्ष की उम्र के बीच पुरुषों और महिलाओं आमंत्रित किया गया है। शारीरिक रूप से फिट और सेवा भावना से काम करने वाले लोग इसमें जुड़ सकते हैं। सेवा के लिए आमंत्रित किया गया है। स्वयं को पंजीकृत करने के लिए लोग इस वेबसाइट पर लॉग इन कर सकते हैं। http://bcp.gov.in.
बता दें कि कर्नाटक भारत के उन छह राज्यों में शामिल है, जहां कोरोना के सबसे ज्यादा एक्टिव मामले हैं। मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की बुलेटिन के अनुसार राज्य में 2496 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। राज्य में एक्टिव मामले 25,839 हैं। मंगलवार को राज्य में कुल 87 मरीजों की मौत हो गई जिसे मिलाकर राज्य में कुल कोरोना मृतकों की संख्या 842 हो गई है। राज्य में अभी तक कुल 44,077 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। वहीं राजधानी बेंगलूरु में मंगलवार को 1,267 मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। बेंगलूरु में एक्टिव मामले 15,599 हो गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो