scriptनेत्रावती नदी में कूदकर युवक ने जान दी | Youth commits suicide in Mengalore | Patrika News

नेत्रावती नदी में कूदकर युवक ने जान दी

locationबैंगलोरPublished: May 25, 2020 09:34:22 am

Submitted by:

Sanjay Kulkarni

कोलीकेरु निवासी निशांत की खुदकुशी

नेत्रावती नदी में कूदकर युवक ने जान दी

नेत्रावती नदी में कूदकर युवक ने जान दी

नेत्रावती नदी में कूदकर युवक ने जान दी
मेंगलूरु. बंटवाल तहसील के पाणेमेंगलूरु पुराने पूल से नेत्रावती नदी में कूद कर कोलीकेरु गांव के निवासी निशांत (23) ने खुदकुशी कर ली है। जब निशांत नदी में कूदा तो नदी के तट पर मौजूद शमीर मोहम्मद, तौसीफ जाहिद तथा उनके साथियों ने नदी में कूदकर निशांत को नदी से बाहर निकाला और उसे अस्पताल ले जा कर भर्ती किया। इलाज के दौरान निशांत ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
जिले के चार थाने सीलडाउन करने का फैसला
उडुपी. कारकला ग्रामीण थाने का सिपाही तथा तथा आजेकर थाने का सहायक पुलिस निरिक्षक कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण जिला प्रशासन ने चार थाने कारकला वृत्त, कारकला शहर, ग्रामीण तथा आजेकर को सील डाउन करने का फैसला किया है। जिले के एसपी एन विष्णुवर्धन के अनुसार इन चारों थानों में कार्यरत पुलिस कर्मियों को क्वारंटाइन किया जाएगा। साथ में इन पुलिस कर्मचारियों के प्राथमिक संपर्क में आए लोगों में से जिनकी रिपोर्ट पाजिटिव आई ह, उनके गले का द्रव प्रयोगशाला भेजा जाएगा।
ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत
कोप्पल. जिले के कुष्टगी तहसील के मलगत्ती गांव में रविवार को तड़के दो बजे अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटने से चालक देवेंद्रप्पा की मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार बजरी ढोने पर प्रतिबंध के बावजूद देवेंद्रप्पा तथा उनके छह साथी यहां तड़के नदी से अवैध रूप से बजरी की ढुलाई कर रहे थे। इस दौरान हुए हादसे में देवेंद्रप्पा (35) की मौत हो गई। ट्रैक्टर में बजरी भर रहे उसके साथी पुलिस कार्रवाई के डर के कारण फरार हो गए। मृतक देंवेद्रप्पा गदग जिले की रोण तहसील के गुलगूली गांव का निवासी था। पुलिस हादसे के बाद मौके से फरार लोगों को तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो