scriptप्रेमी के विवाह से इनकार करने पर युवती ने कर ली आत्महत्या | Youth committed suicide due to boyfriend's marriage | Patrika News
बैंगलोर

प्रेमी के विवाह से इनकार करने पर युवती ने कर ली आत्महत्या

निजी कंपनी की कर्मचारी संतोषी के उसी कंपनी में कार्य करनेवाले आर.टी.नगर निवासी नरेश के साथ गत दो वर्ष से प्रेम संबंध थे

बैंगलोरAug 20, 2018 / 09:17 pm

Ram Naresh Gautam

sucide

प्रेमी के विवाह से इनकार करने पर युवती ने कर ली आत्महत्या

बेंगलूरु. प्रेमी ने विवाह करने से इनकार किया तो आहत युवती ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार डिसूजा लेआउट निवासी संतोषी (21) ने शनिवार रात कब्बन पार्क में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रविवार सुबह यह मामला उजागर हुआ। बताया जाता है कि एक निजी कंपनी की कर्मचारी संतोषी के उसी कंपनी में कार्य करनेवाले आर.टी.नगर निवासी नरेश के साथ गत दो वर्ष से प्रेम संबंध थे। दोनों ने अभिभावकों की इसकी जानकारी दी थी लेकिन हाल में नरेश तथा संतोषी के अभिभावकों ने दोनों की शादी कराने से इनकार किया था।
उसके पश्चात दोनों ने परिजनों के विरोध की अनदेखी करते हुए शादी करने का फैसला किया था। लेकिन इस बीच नरेश ने संतोषी से शादी करने से इनकार कर दिया तो आहत संतोषी ने कब्बन पार्क में एक पेड़ से फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली। रविवार को सुबह पेड़ से लटकता युवती का शव देखकर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। कब्बन पार्क पुलिस ने मामला दर्ज किया है। संतोषी के पिता कविराज ने आत्महत्या के लिए नरेश को बताते हुए उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गृहिणी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की
बेंगलूरु. बेलंदूर थानांतर्गत इब्बलूरु सनसिटी अपार्टमेंट में सॉफ्टवेयर अभियंता जनार्दन की पत्नी मानसा (30) ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक वर्ष 2012 में मानसा तथा जनार्दन की शादी हुई थी। जब जनार्दन रविवार को सुबह घर पहुंचा तब यह मामला उजागर हुआ।
दंपति ने फांसी लगाई
दावणगेरे. हरपनहल्ली तहसील के केंचीकेरे गांव में रविवार को एक युवा दंपति ने परिजनों के प्रेम विवाह के विरोध करने के कारण फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शशि (21) तथा काव्या (18) ने पिछले सप्ताह परिजनों के विरोध के बावजूद विवाह किया था। इससे दोनों के परिजन नाराज थे।

चाकू दिखाकर आइटी पेशेवर को लूटा
बेंगलूरु. मडिवाला थानांतर्गत वेंकटापुर क्षेत्र में रविवार को तड़के बाइक सवार लोगों ने चाकू दिखा कर एक आइटी अभियंता को लूट लिया। शिकायतकर्ता अभिषेक के मुताबिक जब वह काम से लौटकर घर जा रहे थे, तभी बाइक पर सवार दो लोगों ने उन्हें घेर लिया और चाकू दिखाकर उनका मोबाइल व पर्स छीन कर भाग गए। पर्स में डेबिट कार्ड तथा 600 रुपए थे। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।
गृहिणी से सोने की चेन लूटी
बेंगलूरु. शहर के चन्नम्माकेरे थाना क्षेत्र के्र बनगिरी क्षेत्र में शनिवार रात को घर लौट रही गृहिणी मालती की 120 ग्राम सोने की चेन अज्ञात अपराधियों ने छीन ली। मालती की ओर से पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक जब वह बनशंकरी से घर लौट रही थी तब बाइक पर आए दो जनों ने उनको धमकाने के बाद चेन छिन कर मौके से फरार हो गए। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

चॉकलेट देने के बहाने बच्ची से बलात्कार
बेंगलूरु. अमृतहल्ली थाना क्षेत्र के अमृतहल्ली में चॉकलेट का लालाच देकर 6 वर्षीय बालिका से बलात्कार करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बालिका की मां की शिकायत के अनुसार आरोपी नवीन (21) बालिका को चॉकलेट देने के बहाने एक निर्माणाधीन मकान में ले गया। बालिका के साथ बलात्कार करने के पश्चात फरारहो गया था। बालिका से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने नवीन को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

Home / Bangalore / प्रेमी के विवाह से इनकार करने पर युवती ने कर ली आत्महत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो