महंगा पड़ा बाइक स्टंट करके प्रेमिका को रिझाना, पुलिस ने किया गिरफ्तार

महंगा पड़ा बाइक स्टंट करके प्रेमिका को रिझाना, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Santosh Kumar Pandey | Updated: 12 Jun 2019, 05:31:42 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

हेब्बाल यातायात पुलिस ने दोपहिया पर खतरनाक करतब करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान मनोरायनपल्या के नूर अहमद (२१) के तौर पर की गई है।

बेंगलूरु. हेब्बाल यातायात पुलिस ने दोपहिया पर खतरनाक करतब करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान मनोरायनपल्या के नूर अहमद (२१) के तौर पर की गई है।
नूर अहमद ६ जून को अपने दोस्त इमरान खान की बाइक ले कर प्रेमिका के साथ नंदी हिल्स गया था। मार्ग में उसने खतरनाक करतब किए, इसके वीडियो अन्य वाहन सवारों ने बनाए, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। हेब्बाल पुलिस ने खुद मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

पुलिस को पता चला दोपहिया वाहन इमरान खान के नाम है। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि उस दिन दोस्त नूर अहमद ने उसका वाहन लिया था। पुलिस ने नूर अहमद को गिरफ्तार कर लिया।

बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत
मंड्या. केकरी मार्ग पर केएसआरटीसी बस व बाइक भिड़ंत में बाइक सवार की घटना स्थल पर मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार केम्पेगौड़ा का पुत्र विजयकुमार (32) सोमवार शाम को गांव लौटते समय केकरी मार्ग के एक मोड़ पर केएसआरटीसी की बस से टकरा गया। टक्कर लगने से उसकी मौके पर मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल के शव गृह में रखवाया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned