scriptयुवक की मौत, रिश्तेदारों ने अस्पताल पर पथराव किया | Youth's death, relatives pelted stones at hospital | Patrika News

युवक की मौत, रिश्तेदारों ने अस्पताल पर पथराव किया

locationबैंगलोरPublished: Sep 23, 2018 07:31:03 pm

Submitted by:

Rajendra Vyas

देवनहल्ली के एक निजी अस्पताल में हुई थी मौत

private hospitals

युवक की मौत, रिश्तेदारों ने अस्पताल पर पथराव किया

इलाके में तनाव बढऩे पर पुलिस तैनात
बेंगलूरु. देवनहल्ली की एक निजी अस्पताल में शुक्रवार को एक युवक की मौत के बाद नाराज रिश्तेदारों ने अस्पताल भवन पर पथराव कर दिया। इस घटन के बाद इलाके में तनाव बढऩे पर पुलिस बल तैानात किया गया है।
पुलिस के अनुसार चिकबल्लापुर जिले की शिडलघट्टा तहसील चोक्कन्डाहल्ली निवासी आकाश (19) को कई दिन से सिर दर्द और थकान की शिकायत थी। उसे बुधवार को देवनहल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। चिकित्सकों ने बताया कि आकाश डेंगू और प्लेटलेट्स की कमी का शिकार था। आकाश को कई लोगों की बातों पर विश्वास कर उसे विभिन्न प्रकार की गोलियां और जड़ी बूटियों से बनी दवाई दी गई थी। जिससे उसका स्वास्थ्य और बिगड़ गया और उसकी मौत हो गई।
रिश्तेदारों ने नाराज होकर अस्पताल पर पथराव कर दरवाजे और खिड़कियों के शीशे तोड़ दिए और प्रयोगशाला में भी घुस कर काफी नुकसान पहुंचाया है। उन्होंने कुछ चिकित्सों पर भी हमला किया है। तनाव बढऩे पर पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। पुलिस ने बताया कि आकाश के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट मिलने के बाद जांच होगी। पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से मामले दर्ज किए हैं।

हिरासत में आरोपी की मौत की जांच करेगी सीआइडी
बेंगलूरु. सीआइडी अमृताहल्ली थाने की इमारत के दूसरे माले से कूद कर आत्महत्या करने के मामले की जांच शनिवार से शुरू करेगी। पुलिस आयुक्त टी.सुनील कुमार ने बताया कि सतीश (35) ने आत्महत्या की थी या पुलिस के उत्पीडऩ से भयभीत होकर कूद गया, इसकी जांच की जाएगी। अगर थाने के पुलिस कर्मचारी इसके लिए जिम्मेदार हैं, तो उन्हें निलंबित किया जाएगा। उन्होंने सीआइडी के पुलिस महानिदेशक प्रवीण सूद को पत्र लिख कर इस मामले की जांच करने का अनुरोध किया है। सतीश रामनगर जिले में वीरसागर गांव का रहने वाला था। उसके खिलाफ चोरी के 20 मामले दर्ज थे। उसने एक माह पहले अमृताहल्ली के एक मकान का ताला तोड़ कर चोरी की थी। उसी मामले मे पूछताछ करने उसे पुलिस थाने लाया गया था। वह पुलिस को गुमराह करने का प्रयास कर रहा था। इससे पहले बसवेश्वर नगर, कलासिपाल्यम और बसवनगुड़ी पुलिस ने भी चोरी के आरोप मे गिरफ्तार किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो